‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ का पैंफलेट-वेबसाइट लॉन्च, कांग्रेस बोली- यह कोई राजनीतिक यात्रा नहीं, यह लोगों के लिए है

कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा, "भारत जोड़ो यात्रा की तरह ही भारत जोड़ो न्याय यात्रा एक सफल यात्रा होने वाली है। यह कोई राजनीतिक यात्रा नहीं है, यह यात्रा भारत की जनता के लिए की जा रही है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस ने बुधवार को ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ का पैंफलेट, वेबसाइट और न्याय योद्धा कैंपेन लॉन्च किया। पैंफलेट में यात्रा के मकसद, रूट और मैप की जानकारी दी गई है।

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि वेबसाइट में रोज की खबरें आती रहेंगी साथ ही भारत जोड़ो न्याय यात्रा की लाइव स्ट्रीमिंग भी होगी। इसके अलवा जो लोग यात्रा में भाग लेना चाहते हैं इसकी पूरी जानकारी उन्हें वेबसाइट पर मिलेगी।

जयराम रमेश ने कहा कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा 14 जनवरी को इंफाल से ही शुरू होगी।  उन्होंने बताया कि इंफाल में कहां से यात्रा शुरू होगी यह हम आपको जल्द बता देंगे।

केसी वेणुगोपाल ने बताया- हमें जानकारी मिली है कि मणिपुर सरकार ने इंफाल के पैलेस ग्राउंड में यात्रा से जुड़ी हमारी दरख्वास्त खारिज कर दी है...हम जब इस यात्रा को पूर्व से पश्चिम तक आयोजित कर रहे हैं, तब हम मणिपुर को कैसे नजरअंदाज कर सकते हैं? ऐसे में हम लोगों को क्या संदेश देंगे?

कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा, "भारत जोड़ो यात्रा की तरह ही भारत जोड़ो न्याय यात्रा एक सफल यात्रा होने वाली है। यह कोई राजनीतिक यात्रा नहीं है, यह यात्रा भारत की जनता के लिए की जा रही है। मैं सभी से अपील करता हूं कि इस यात्रा में शामिल होकर यात्रा को सफल बनाएं।"

‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ का पैंफलेट-वेबसाइट लॉन्च, कांग्रेस बोली- यह कोई राजनीतिक यात्रा नहीं, यह लोगों के लिए है

वेणुगोपाल ने कहा, 'पिछले कुछ दिनों से मैं घूम रहा हूं और यात्रा के लिए जमीन पर जबरदस्त ऊर्जा है। यह यात्रा एक ऐतिहासिक घटना होने जा रही है। यह कोई राजनीतिक यात्रा नहीं है बल्कि इस देश के लोगों के लिए न्याय मांगने का एक प्रयास है।'

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;