पंचायत चुनाव: मुखिया प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में निकली गाड़ी ने 6 लोगों को रौंदा, 3 समर्थकों की मौत

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि रात में एक मुखिया प्रत्याशी के समर्थक चुनाव प्रचार में निकले हुए थे। आरोप है कि भगवानपुर पंचायत के कुर्मी टोला में शुक्रवार की रात में चुनाव प्रचार में शामिल एक बोलेरो पर से चालक का नियंत्रण हट गया और चुनाव प्रचार में शामिल छह लोगों को कुचल दिया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के गोपालगंज जिले के कटेया थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात पंचायत चुनाव में मुखिया प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में निकली बोलेरो ने छह लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में वोट मांग रहे मुखिया प्रत्याशी के तीन समर्थकों की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं।

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि रात में एक मुखिया प्रत्याशी के समर्थक चुनाव प्रचार में निकले हुए थे। आरोप है कि भगवानपुर पंचायत के कुर्मी टोला में शुक्रवार की रात में चुनाव प्रचार में शामिल एक बोलेरो पर से चालक का नियंत्रण हट गया और चुनाव प्रचार में शामिल छह लोगों को कुचल दिया। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो से तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं।


हथुआ के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) नरेश कुमार ने शनिवार को बताया कि दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो को जब्त कर लिया है। मृतकों की पहचान कटेया थाने के मठिया गांव निवासी लाल बच्चन राम (28), निमईया गांव निवासी पारस गिरी (65) और पटोहवा गांव निवासी कपिल देव सिंह (69) के रूप में की गई है।

उन्होंने बताया कि सभी शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है जबकि घायलों को इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कलेज रेफर किया गया है।

पुलिस जब्त बोलेरो के विषय में यह पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि किस मुखिया प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में लोग रात में निकले थे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia