जम्मू-कश्मीर बीजेपी अध्यक्ष के पॉजिटिव होने पर पार्टी में हड़कंप, जितेंद्र सिंह और राम माधव हुए क्वारंटीन

जम्मू-कश्मीर बीजेपी अध्यक्ष रविंदर रैना कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद राज्य बीजेपी से लेकर केंद्रीय स्तर तक पार्टी में हड़कंप है। दरअसल दो दिन पहले केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह, बीजेपी महासचिव राम माधव और अन्य नेता राज्य दौरे पर रैना के साथ थे।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बीजेपी की जम्मू-कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रविंदर रैना के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद राज्य से लेकर दिल्ली तक बीजेपी नेताओं में हड़कंप है। रैना को कोरोना होने की खबर आते ही केंद्रीय राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) जितेंद्र सिंह और बीजेपी महासचिव राम माधव ने खुद को 'होम क्वारंटाइन' कर लिया है। केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने मंगलवार को बताया कि वह शाम चार बजे से सेल्फ क्वारंटाइन में चले गए हैं। उन्होंने बताया कि वह 12 जुलाई को रैना के साथ श्रीनगर से बांदीपोरा गए थे।

इसी तरह से बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव भी रैना के कोरोना पॉजिटिव आते ही कुछ दिनों के लिए क्वारंटाइन में चले गए हैं। उन्होंने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि, "दो हफ्तों में मेरा पांच बार टेस्ट किया गया, रिपोर्ट में निगेटिव पाया गया हूं। फिर भी मेरी और दूसरों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सावधानी बरत रहा हूं।"

बता दें कि दो दिन पहले, रैना ने केंद्रीय राज्य मंत्री (पीएमओ) जितेंद्र सिंह, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव और कुछ अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ बांदीपोरा में पार्टी के स्थानीय नेता वसीम बारी के घर जाकर परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की थी, जिन्हें कुछ दिन पहले भाई और पिता के साथ आतंकवादियों ने मार डाला था।

इसके बाद रविंदर रैना ने स्वास्थ्य समस्या के कारण जांच कराया, जिसकी रिपोर्ट आज आई। इसकी जानकारी देते हुए डॉक्टरों ने बताया कि कोरोना वायरस जांच में उन्हें पॉजिटिव पाया गया है। डॉक्टरों ने बताया कि रैना को रियासी जिले में कटरा शहर के नारायण अस्पताल में आईसोलेशन में रखा गया है। इससे पहले बीते मंगलवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस प्रमुख दिलबाग सिंह और अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक जावेद मुज्तबा गिलानी ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया था, जो निगेटिव आया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia