बिहार: पप्पू यादव के काफिले का बक्सर में भीषण एक्सीडेंट, कई लोग घायल, गाड़ी के उड़े परखच्चे

हादसा इतना जबरदस्त था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। गनीमत रही की हादसे में पप्पू यादव बाल बाल बच गए। लेकिन इस हादसे में कई नेता गंभीर रूप से घायल हुउए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के दिग्गज नेता और जन अधिकार पार्टी प्रमुख पप्पू यादव की कार का बीती रात भीषण एक्सिडेंट हो गया। खबरों की मानें तो एक्सिडेंट के बाद सुरक्षा में तैनात स्क्वाट की गाड़ी पलटकर सड़क की दूसरी ओर चली गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। गनीमत रही की हादसे में पप्पू यादव बाल बाल बच गए। लेकिन इस हादसे में कई नेता गंभीर रूप से घायल हुउए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

आपको बता दें, हादसा आरा और बक्सर के बीच ब्रम्हपुर फोरलेन पर हुआ है। पप्पू यादव सारण जिले से लौट रहे थे, वह यहां मुबारकपुर कांड के पीड़ित परिवार से मिलने के लिए पहुंचे थे। जानकारी के अनुसार पप्पू यादव की कार जब ओवरटेक करने की कोशिश कर रही थी इसी दौरान ट्रक से कार की टक्कर हो गई और कई कारें आपस में टकरा गईं। इस दौरान पप्पू यादव की सुरक्षा में तैनात एक जवान बुरी तरह से घायल हुआ है। इस हादसे में 2 जवान और चालक सहित 11 लोग घायल हुए हैं।

हादसे के बारे में पप्पू यादव ने बताया कि हम लोग सारण के बाद पार्टी के महासचिव के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए जा रहे थे, इसी दौरान हम लोगों की गाड़ी को ओवरलोड ट्रक ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था, इसी दौरान यह हादसा हुआ। पार्टी के वरिष्ठ नेता, कार्यकर्ता, चालक समेत कुल 11 लोगों को चोट आई है। मुझे भी हल्की चोट आई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia