मुंबई में निर्माणाधीन इमारत का हिस्सा गिरा, 3 श्रमिकों की दबकर मौत, एक की हालत गंभीर

निगम अधिकारी ने बताया कि हादसे की चपेट में आए श्रमिकों को कांदिवली में शताब्दी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनमें से तीन श्रमिकों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि चौथे पीड़ित का इलाज शुरू कर दिया गया। हालांकि चौथे की हालत भी काफी गंभीर बताई जा रही है।

मुंबई में निर्माणाधीन इमारत का हिस्सा गिरा, 3 श्रमिकों की दबकर मौत, एक की हालत गंभीर
मुंबई में निर्माणाधीन इमारत का हिस्सा गिरा, 3 श्रमिकों की दबकर मौत, एक की हालत गंभीर
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के बोरीवली इलाके में मंगलवार को एक निर्माणाधीन इमारत का एक हिस्सा गिर जाने से बड़ा हादसा हुआ है। इमारत के मलबे में दबकर तीन श्रमिकों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति की हालत गंभीर है। अधिकारियों ने बताया कि हादसे के बाद घटनास्थल पर तलाशी अभियान जारी है।

अधिकारियों ने बताया कि यह घटना दोपहर करीब एक बजे सोनी वाडी इलाके में कल्पना चावला चौक पर हुई। नगर निगम के एक अधिकारी ने बताया कि निर्माणाधीन 24 मंजिला इमारत की 16वीं मंजिल पर स्थित मचान का कुछ हिस्सा गिर गया, जिससे चार श्रमिक घायल हो गए।


निगम अधिकारी ने बताया कि हादसे की चपेट में आए श्रमिकों को कांदिवली स्थित शताब्दी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनमें से तीन श्रमिकों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि चौथे पीड़ित का इलाजा शुरू कर दिया गया। हालांकि चौथे की हालत भी काफी गंभीर बताई जा रही है।

अधिकारियों ने कहा कि हादसे की सूचना मिलने के बाद अग्निशमन विभाग के कर्मी तत्काल दो दमकल वाहनों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। साथ ही नगर निगम के कर्मी और पुलिस अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे। अग्निशमन कर्मियों ने पुलिस और स्थानीय लोगों के सहयोग से बचाव अभियान शुरू किया और श्रमिकों को मलबे से निकाला।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia