राहुल गांधी के जन्मदिन को सेवा दिवस के रूप में मना रही पार्टी, यूथ कांग्रेस ने किया वैक्सीन कैंप का आयोजन

कांग्रेस पार्टी अपने नेता राहुल गांधी के जन्मदिवस को सेवा दिवस के रूप में मना रही है। जन्मदिन के मौके पर भारतीय राष्ट्रीय छात्रसंघ और भारतीय युवा कांग्रेस की दिल्ली ईकाई ने अपने कार्यालय में मुफ्त कोविड टीकाकरण अभियान आयोजित की है।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज 51 साल के हो गए हैं। कोरोना महामारी के कारण पैदा हुए हालात को लेकर राहुल गांधी ने लगातार दूसरे साल भी जन्मदिन न मनाने का फैसला लिया है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि उनके जन्मदिन के मौके पर किसी तरह का जश्न न मनाया जाए। बल्कि वे उपलब्ध संसाधन का उपयोग जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए करें।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन
फोटो: विपिन
फोटो: विपिन
फोटो: विपिन
फोटो: विपिन
फोटो: विपिन
फोटो: विपिन
फोटो: विपिन
फोटो: विपिन
फोटो: विपिन
फोटो: विपिन

वहीं कांग्रेस पार्टी अपने नेता राहुल गांधी के जन्मदिवस को सेवा दिवस के रूप में मना रही है। जन्मदिन के मौके पर भारतीय राष्ट्रीय छात्रसंघ और भारतीय युवा कांग्रेस की दिल्ली ईकाई ने अपने कार्यालय में मुफ्त कोविड टीकाकरण अभियान आयोजित रही है।


युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा, 'राहुल गांधी जी के जन्म दिवस के अवसर पर 19 जून को जनहित एवं लोक कल्याण की भावना को ध्यान में रखते हुए देश भर के भारतीय युवा कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी कोरोना संबंधी दिशानिर्देशों का पालन करते हुए हर जरूरतमंद भारतीयों की हरसम्भव सहायता एवं सहयोग करेंगे।'

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia