फ्लाइट में देरी को लेकर भड़का यात्री, इंडिगो पायलट के साथ की मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो में पीले रंग की हुडी पहना एक व्यक्ति अचानक से पायलट की ओर दौड़ा और गुस्से में उसके साथ मारपीट की। इस व्यक्ति की पहचान साहिल कटारिया के रूप में हुई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली से गोवा जाने वाली इंडिगो फ्लाइट में एक यात्री ने पायलट के साथ उस समय मारपीट की, जब वह विमान में देरी के संबंध की जानकारी दे रहा था। घटना रविवार की है। मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में पीले रंग की हुडी पहना एक व्यक्ति अचानक से पायलट की ओर दौड़ा और गुस्से में उसके साथ मारपीट की। इस व्यक्ति की पहचान साहिल कटारिया के रूप में हुई है।

यह घटना तब हुई जब पायलट यात्रियों को विमान में देरी के संबंध की जानकारी दे रहा था। गोवा जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट (6ई-2175) में देरी कथित तौर पर एयरपोर्ट पर भारी कोहरे और ट्रेफिक के चलते हुई।

सूत्रों के मुताबिक, हमला शाम करीब 7 बजे हुआ। जब लंबे इंतजार के कारण यात्रियों में तनाव बढ़ गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमें एक शिकायत मिली है और हम उचित कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं।"


इस वीडियो में शख्स को पायलट को घूंसा मारते देखा जा सकता है। विमानन सुरक्षा एजेंसी ने इस घटना का संज्ञान लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया गया है कि यह घटना तब हुई जब पायलट माइक्रोफोन पर यात्रियों को दिल्ली से गोवा जा रही फ्लाइट के कोहरे के चलते लेट होने की जानकारी दे रहा था। इसी दौरान यात्री ने पायलट को घूंसा मार दिया।

यह घटना रविवार की दोपहर एक बजे की है। यात्री की पहचान साहिल कटारिया के तौर पर की गई है। दिल्ली पुलिस ने इस घटना पर कहा, 'आरोपी के खिलाफ हम उचित कानूनी कार्रवाई करेंगे।' इंडिगो ने भी यात्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;