बिहार: पटना में दिनदहाड़े बदमाशों ने गोली मारकर की हाई कोर्ट के वकील की हत्या

पटना हाई कोर्ट के वकील की हत्या के बाद राजवंशी नगर में हड़कंप मच गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार, दानापुर थाना क्षेत्र के खगौल में जमीन को लेकर वकील का किसी से विवाद चल रहा था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार की राजधानी पटना में बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हाई कोर्ट के वकील की हत्या कर दी है। यह घटना राजवंशी नगर इलाके की है। यह घटना सुबह 10 बजे की है। बताया जा रहा है कि वकील जितेंद्र कुमार अपने घर से हाई कोर्ट के लिए निकल रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। बदमाशों द्वरा वकील पर की गई फायरिंग के बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वकील जितेंद्र कुमार की उम्र 55 साल थी।

हाई कोर्ट के वकील की हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में यह पता चला है कि दानापुर थाना क्षेत्र के खगौल में जमीन को लेकर वकील जितेंद्र कुमार का किसी से विवाद चल रहा था। ऐसी आशंका जताई जा रही हैं कि इसी विवाद को लेकर उन्हें गोली मारी गई है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

बिहार में लगातार आपराधिक घटनाए बढ़ीं हैं। इससे पहले 14 अगस्त को पटना में योजना विभाग के अंडर सेक्रेटरी राजीव कुमार की सचिवालय थाना इलाके में घर में घुसकर बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। गंभीर हालत में उन्हें रूबन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनकी मौत हो गई थी।

योजना विभाग के अंडर सेक्रेटरी से पहले वैशाली में बदमाशों ने ब्लाक प्रमुख की गोली मारकर हत्या कर दी थी। बदमाशों ने जिले के जंदाहा ब्लॉक में वारदात को अंजाम दिया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 05 Dec 2018, 12:27 PM