लखीमपुर खीरी हिंसा : गाड़ी को रोककर भागता शख्स, पहिये के नीचे दबा किसान! एक और दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर की घटना के वीडियो अब सामने आने लगे हैं। किसानों पर गाड़ी चढ़ाने वाले वीडियो के बाद अब एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें टक्कर मारने वाली गाड़ी 'थार' से उतर कर कुछ लोग भागते हुए नजर आ रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर की घटना के वीडियो अब सामने आने लगे हैं। किसानों पर गाड़ी चढ़ाने वाले वीडियो के बाद अब एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें टक्कर मारने वाली गाड़ी 'थार' से उतर कर कुछ लोग भागते हुए नजर आ रहे हैं। थार जहां रुकी है, उसके पिछली पहिए के पास एक शख्स घायल हालत में पड़ा है और पीछे कई लोग भागते हुए दिख रहे हैं।

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में एसयूवी 'थार' में सवार दो लोग किसानों को कुचलने के बाद वाहन से भागते हुए नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा ने ही थार को किसानों के ऊपर चढ़ाया था। घटना के बाद वो गाड़ी से उतरकर भाग गया था। कहा जा रहा है कि वीडियो थार से निकल कर भाग रहे लोगों में आशीष मिश्रा भी है। हालांकि मंत्री अजय मिश्रा का कहना है कि उनका बेटा घटना स्थल पर नहीं था।


बता दें कि इससे पहले एक और वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में एक गाड़ी किसानों को कुचलते हुए नजर आ रही है। इसमें साफ दिख रहा है कि कैसे एक गाड़ी झंडे बैनर लेकर आगे बढ़ रहे किसानों को पीछे से रौंदते हुए आगे बढ़ जाती है। एक किसान कार के बोनट पर जा गिरता है। इसके बाद मौके पर भगदड़ मच जाती है। कुछ लोग इस काले रंग की एसयूवी से कुचले जाते हैं तो कुछ लोग छिटककर दूर जा गिरते हैं। किसानों को रौंदते हुए ये एसयूवी आगे बढ़ जाती है। इसके पीछे ही कुछ सेकंड के भीतर एक दूसरी कार भी कुचलकर आगे बढ़ जाती है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia