बिहार में तस्करों की गाड़ी से गिरी शराब, तो लूटने की मची होड़, पुलिस के सामने हाथ साफ करते दिखे लोग

इस बीच पुलिस को देखकर दोनों तस्कर भागने लगे। पुलिस भाग रहे इन शराब तस्करों को पकड़ने में जुट गई और लोग शराब लूटने में जुट गए। हालांकि, इस दौरान पुलिस एक शराब तस्कर को गिरफ्तार करने में सफल रही।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के गोपालगंज जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शराब तस्करों की गाड़ी से सड़क पर शराब की बोतलें गिरने के बाद लोगों में उसे लूटने की होड़ दिख रही है। वायरल वीडियो में वहां मजूद पुलिस वाले भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो गोपालगंज के गोपालपुर थाना क्षेत्र का बताया जाता है। गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने पूरे मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, गुरुवार को उत्पाद विभाग की टीम ने गोपालपुर थाने के बनिया छापर में छापेमारी कर 25 बोतल देसी शराब बरामद की थी। इस मामले में बड़हरा पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया वीरेंद्र प्रसाद को हिरासत में लिया गया था, जिसके बाद उनके समर्थक आक्रोशित होकर सेमरा मोड़ के पास सड़क जामकर कर प्रदर्शन करने लगे।


इस दौरान एक बाइक पर सवार होकर दो लोग वहां पहुंचे और आगे जाने की कोशिश करने लगे। इसी दौरान शराब तस्करों द्वारा छिपाकर रखी गई शराब की बोतलें सड़क पर बिखर गईं।
इसके बाद वहां शराब की बोतलें लूटने की होड़ मच गई। इस बीच पुलिस को देखकर दोनों तस्कर भागने लगे। पुलिस भाग रहे इन शराब तस्करों को पकड़ने में जुट गई और लोग शराब लूटने में जुट गए। इस दौरान पुलिस एक शराब तस्कर को गिरफ्तार करने में सफल भी हो गई।

गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान निर्जलहां गांव के राम कुमार राम के रूप में की गई है। वायरल वीडियो में शराब लूटने के क्रम में लोग धक्का-मुक्की भी करते दिख रहे हैं। मौके पर मौजूद पुलिस ने शराब तस्करों की बाइक को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने इस पूरे मामले की जांच करने के आदेश दिए हैं। पुलिस वायरल वीडियो में शराब लूटने वाले युवकों की पहचान करने में जुट गई है। गोपालपुर के थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने बताया कि सड़क पर गिरी शराब की बोतलों को पुलिस ने जब्त किया है और एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia