गाजियाबाद: बढ़ती गर्मी के बीच बिजली कटौती से फूटा लोगों का गुस्सा, सड़कों पर उतरे लोग

हंगामा कर रहे लोगों ने कहा कि सुबह से बिजली नहीं आने से पानी की भी समस्या बढ़ गई है। पुलिसकर्मियों ने ऊर्जा निगम के अधिकारियों से बात की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बढ़ती गर्मी के कारण बिजली का लोड लगातार बढ़ता जा रहा है। इसके कारण गाजियाबाद के कई इलाकों में या तो वोल्टेज कम आ रहा है या बिजली कई घंटों तक गायब है। बिजली की समस्या को लेकर लोग परेशान हैं और आम लोग सड़कों पर भी उतर आए हैं।

बीती रात गाजियाबाद के नंदग्राम थाने के सेवानगर गली नंबर 10 में सुबह छह से रात नौ बजे तक बिजली आपूर्ति बाधित रहने पर देर रात लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। कॉलोनी के लोगों ने सोमवार बाजार कट पर पहुंचकर दिल्ली-मेरठ रोड पर जाम लगा दिया।

कॉलोनी के लोग महिलाओं पुरुषों और बच्चों के साथ रोड पर आ गए और हाथ में लाठी डंडा लेकर उन्होंने रोड को जाम कर दिया। करीब 25 मिनट तक गाजियाबाद-मेरठ रोड जाम रहा और उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ऊर्जा विभाग के अधिकारियों से बात की और साथ ही साथ लोगों को समझा-बुझाकर रोड को खुलवाया।

हंगामा कर रहे लोगों ने कहा कि सुबह से बिजली नहीं आने से पानी की भी समस्या बढ़ गई है। लोगों ने कहा कि जब तक बिजली आपूर्ति सुचारु नहीं की जाती है, तब तक वह रोड से नहीं हटेंगे। पुलिसकर्मियों ने ऊर्जा निगम के अधिकारियों से बात की। पता चला कि ओवरलोडिंग के कारण कई दिनों से लो वोल्टेज और हाई वोल्टेज की समस्या बनी हुई थी। एसडीओ एसएन पटेल ने बताया कि ट्रिपिंग की समस्या के स्थायी निराकरण के लिए उच्च क्षमता का ट्रांसफार्मर लगाने का काम चल रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia