'सिर्फ महंगाई की आग में झुलस रही है पिछले 9 सालों से जनता की थाली', खड़गे का मोदी सरकार पर हमला

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने एक ट्वीट में महंगाई की मार का जिक्र करते हुए कहा कि पिछले 9 सालों से जनता सिर्फ महंगाई की आग में झुलस रही है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि महंगाई को लेकर मोदी सरकार के मंत्री रोज बहाने बनाते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

महंगाई को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है। खड़गे ने एक ट्वीट में महंगाई की मार का जिक्र करते हुए कहा कि पिछले 9 सालों से जनता सिर्फ महंगाई की आग में झुलस रही है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि महंगाई को लेकर मोदी सरकार के मंत्री रोज बहाने बनाते हैं।

उन्होंने ट्वीट करके कहा कि बहुत हुई महंगाई की मार” ये नारा दिया गया था। झूठ की बिसात बिछाकर जनता से “अच्छे दिन आने वाले हैं” का केवल छल किया गया। परिणाम ये है कि पिछले 9 सालों से जनता की थाली, केवल महंगाई की आग में झुलस रही है। खान-पान की जरूरत की चीजों के दामों में कोई कमी नहीं आई है और जनता की कमाई पर भाजपाई लूट हावी है। महंगाई को लेकर मोदी जी के मंत्रीगण नित नए बहाने बनाते हैं और जनता की खाली होती थाली में झूठ और प्रोपेगेंडा परोसते जाते हैं।


उन्होंने आगे कहा कि कुछ Eco-System के पहरेदार तो ये भी गिनवाते हैं कि महंगाई हमारे लिए कैसे अच्छी है, मोदी जी ने किया होगा तो कुछ सोच समझकर ही किया होगा। ऐसे Goebbels प्रेरित व्याख्यान से जनता को बरगलाते हैं! पर अब जनता जागरूक हो रही है। जनता जान चुकी है कि जानलेवा महंगाई की असली प्रायोजक केवल मोदी सरकार ही है!

गौरतलब है कि देश के कई हिस्सों में टमाटर की कीमतें 100 रुपये प्रति किलोग्राम तक पहुंच गई हैं, जिससे लोग प्रभावित हो रहे हैं। टमाटर स्थानीय व्यंजनों की मुख्य सामग्री है और मध्यम और निम्न मध्यम वर्ग इनके बिना भोजन तैयार करने के लिए मजबूर हैं। टमाटर की बढ़ी कीमतों पर थोेक व्यापारियों का कहना है कि यह उत्तर भारत के विभिन्न क्षेत्रों में आई भारी वर्षा के कारण हुआ है। बारिश ने टमाटर की फसल को बर्बाद कर दिया है। जिससे कीमतों में भारी उछाल आया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia