गुजरात के AAP उम्मीदवार की शराब पीते फोटो वायरल, मामले ने पकड़ा तूल, उठे केजरीवाल पर सवाल

गुजरात बीजेपी के प्रवक्ता रुतविज पटेल ने कहा किआप का एक उम्मीदवार शराब पार्टी का आनंद ले रहा है, एक अन्य उम्मीदवार 300 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोपी है। एक नेता गुजरात विरोधी है और उसने नर्मदा परियोजना के खिलाफ आदिवासी समुदाय को गुमराह किया था।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

गुजरात विधानसभा चुनाव लड़ने की जोरशोर से तैयारी कर रही आम आदमी पार्टी ने कल्पेश पटेल को अहमदाबाद शहर के वेजलपुर निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया है। लेकिन गुरुवार को वेजल की शराब पीते और दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए कुछ पुरानी तस्वीरें वायरल हो गईं। जिसके बाद आप और अरविंद केजरीवाल की राजनीति पर सवाल उठ रहे हैं।

इस घटना के बाद राजनीतिक विरोधियों ने आप और उसके उम्मीदवार को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। आप पर तीखा हमला करते हुए गुजरात बीजेपी के प्रवक्ता रुतविज पटेल ने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल गुजरात में शराबबंदी हटाने जा रहे हैं।


पटेल ने आरोप लगाया, "तस्वीर में आप का एक उम्मीदवार शराब पार्टी का आनंद ले रहा है, पार्टी का एक अन्य उम्मीदवार 300 करोड़ रुपये के घोटाले में शामिल होने के आरोपों का सामना कर रहा है। इसका एक नेता गुजरात विरोधी है और उसने नर्मदा परियोजना के खिलाफ आदिवासी समुदाय को गुमराह किया था। आप नेता और उनकी पार्टी दोहरे मापदंड में विश्वास करती है। गुजरात के लोग ऐसे उम्मीदवारों और पार्टी को कभी वोट नहीं देंगे।"

वहीं कल्पेश पटेल का बचाव करते हुए गुजरात आप के प्रवक्ता योगेश जादवानी ने कहा, "क्या कोई साबित कर सकता है कि कल्पेश गुजरात में नशे में था, सामाजिकरण गुजरात से बाहर हो सकता है या देश के बाहर भी हो सकता है, शराबबंदी गुजरात में है, बाहर नहीं है।"

आप प्रवक्ता ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी स्वास्थ्य, शिक्षा और बुनियादी ढांचा क्षेत्र में बेनकाब हो गई है इसलिए वह मुख्य मुद्दों पर चर्चा करने में दिलचस्पी नहीं ले रही है। यह निजी मुद्दों पर राजनीतिक विरोधियों और उम्मीदवारों को बदनाम करने के लिए उन्हें निशाना बना रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia