खून लगे चेहरे के साथ सत्येंद्र जैन की फोटो वायरल, CM केजरीवाल बोले- मैं कुछ नहीं कह सकता, संपर्क नहीं

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, "वह ईडी की हिरासत में हैं और मैं ज्यादा कुछ नहीं कह सकता, क्योंकि हमारा कोई सीधा संपर्क नहीं है। मैं इस पर कोई टिप्पणी करने की स्थिति में नहीं हूं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

आईएएनएस

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को एक दिन पहले अस्पताल ले जाया गया था। गिरफ्तार मंत्री की एक तस्वीर वायरल होने के बाद केजरीवाल ने यह टिप्पणी की, मगर उन्होंने जैन को लेकर कोई अन्य टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। गुरुवार को वायरल हुई तस्वीर में सत्येंद्र जैन को एक कार में देखा जा सकता है और उसमें उनके चेहरे पर खून भी दिखाई दे रहा था।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, "वह ईडी की हिरासत में हैं और मैं ज्यादा कुछ नहीं कह सकता, क्योंकि हमारा कोई सीधा संपर्क नहीं है। मैं इस पर कोई टिप्पणी करने की स्थिति में नहीं हूं। उन्हें कल अस्पताल ले जाया गया था।"

केजरीवाल मयूर विहार में एक जगह पर लगाए गए पेड़ों का निरीक्षण कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सरकार की वृक्ष प्रत्यारोपण नीति ने शहर में बड़ी संख्या में विकास परियोजनाओं के शुरू होने के बावजूद राष्ट्रीय राजधानी के हरित आवरण में गिरावट को रोकने में मदद की है।

उन्होंने निरीक्षण के बाद कहा, "विकास कार्यों को देखते हुए दिल्ली का हरित आवरण घटकर 15-16 प्रतिशत हो जाना चाहिए था, लेकिन अक्टूबर 2020 में लाई गई वृक्षारोपण नीति ने इसे रोक दिया।"

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia