गोवा के मुख्यमंत्री और मंत्री के साथ रेव पार्टी के आरोपी की तस्वीरें वायरल, सवालों के घेरे में बीजेपी सरकार

गोवा पुलिस की अपराध शाखा ने रविवार तड़के अंजुना के समुद्र तटीय गांव में एक रेव पार्टी का खुलासा करते हुए 23 लोगों को गिरफ्तार किया था, जिनमें से एक बॉलीवुड अभिनेता कपिल झावेरी है, जिसके साथ गोवा के मुख्यमंत्री और एक मंत्री की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

बॉलीवुड अभिनेता और एक सहकारी समिति के निदेशक कपिल झावेरी की गोवा में एक रेव पार्टी के दौरान गिरफ्तारी ने राज्य में सत्ताधारी बीजेपी को मुसीबत में डाल दिया है। सोमवार सुबह से ही झावेरी की गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और राज्य के सहकारिता मंत्री गोविंद गाउडे के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिससे बीजेपी सरकार सवालों के घेरे में आ गई है।

रेव पार्टी के आरोपी के साथ तस्वीरें वायरल होने के बाद सवालों के घेरे में आए बीजेपी सरकार के सहकारिता मंत्री गोविंद गाउडे ने ट्वीट कर कहा कि झावेरी ने औपचारिक अपॉइंटमेंट के बाद उससे मुलाकात की थी। बता दें कि झावेरी को रविवार को उत्तरी गोवा के एक गांव में रेव पार्टी के दौरान गिरफ्तार किया गया था। रेव पार्टी में गिरफ्तारी के बाद झावेरी को पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है।

गाउडे ने ट्वीट में सफाई देते हुए कहा, “कपिल झावेरी के साथ मेरी तस्वीर झूठी सूचना के साथ वायरल की गई है। उन्होंने मुझे एक क्रेडिट सोसायटी की एक शाखा के उद्घाटन पर आमंत्रित करने के लिए एक अपॉइंटमेंट की मांग की थी। सहकारिता मंत्री के रूप में, मैं समर्थन के किसी भी कार्य से बचता हूं। इसी आधार पर मैंने निमंत्रण अस्वीकार कर दिया था।

सहकारिता मंत्री गाउडे ने कहा कि यह बैठक तीन महीने पहले हुई थी और कुछ ही मिनट तक चली थी। उन्होंने कहा कि वह एक सार्वजनिक व्यक्ति हैं और कई लोग उनसे मिलने आते हैं और सभी की पृष्ठभूमि को नहीं जांचा जा सकता है। गाउडे ने कहा, “मैंने मुख्यमंत्री से बात की है। उन्होंने मुझे सूचित किया है कि पुलिस को मामले की जांच करने के लिए खुली छूट दी गई है। पुलिस के साथ सहयोग करना मेरा प्रमुख कर्तव्य है।”

बता दें कि कपिल झावेरी एक बहु-राज्यीय सहकारी समिति के निदेशक हैं और उन्होंने सलमान खान स्टारर 'सावन' (2006) और 'दिल परदेसी हो गया' (2003) जैसी फिल्मों में भी काम किया है।झावेरी उन 23 लोगों में से एक हैं, जिन्हें गोवा पुलिस की अपराध शाखा ने रविवार तड़के अंजुना के समुद्र तटीय गांव में एक रेव पार्टी से गिरफ्तार किया था। रेव पार्टी से लगभग नौ लाख रुपये की ड्रग्स भी जब्त की गई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia