पीआईबी के वरिष्ठ कर्मी कोरोना से संक्रमित, केंद्रीय मंत्रियों के प्रेस कॉन्फ्रेंस में थे शामिल, मीडिया सेंटर बंद

प्रेस सूचना ब्यूरो (पीआईबी) के एक वरिष्ठ अधिकारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, जिसके चलते राष्ट्रीय मीडिया केंद्र (एनएमसी) को सैनिटाइजेशन कार्य करने के लिए बंद कर दिया गया है। उन्होंने वरिष्ठ केंद्रीय कैबिनेट मंत्रियों के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग लिया था।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

आईएएनएस

प्रेस सूचना ब्यूरो (पीआईबी) के एक वरिष्ठ अधिकारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, जिसके चलते राष्ट्रीय मीडिया केंद्र (एनएमसी) को सैनिटाइजेशन कार्य करने के लिए बंद कर दिया गया है। उन्होंने वरिष्ठ केंद्रीय कैबिनेट मंत्रियों के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग लिया था। यह वरिष्ठ अधिकारी रविवार को कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं।

सूत्रों के मुताबिक, पीआईबी के इस वरिष्ठ अधिकारी को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। यह ट्रॉमा सेंटर कोविड-19 के इलाज के लिए समर्पित है। सूत्रों ने यह भी कहा कि एनएमसी, जहां उनका कार्यालय है, उसे बंद कर दिया गया है और यह सोमवार को भी बंद रहेगा। इस दौरान पूरी इमारत की साफ-सफाई की जाएगी।


सूत्रों ने कहा कि प्रेस कॉन्फ्रेंस सहित पीआईबी की सभी गतिविधियां शास्त्री भवन में तब तक होंगी, जब तक कि एनएमसी में साफ-सफाई का काम पूरा नहीं हो जाता। सूत्रों ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारी ने प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान कई कैबिनेट मंत्रियों के साथ मंच साझा किया है। उन्होंने कई वरिष्ठ मंत्रियों से भी मुलाकात की और बैठकों में भाग लिया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;