बेटी सना के CAA के विरोध पर सौरव गांगुली को देनी पड़ी सफाई, किसके कहने पर दादा को करना पड़ा ऐसा?

नागरिकता (संशोधन) अधिनियम से संबंधित सना के एक कथित इंस्टाग्राम पोस्ट के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के वर्तमान अध्यक्ष सौरव गांगुली ने सभी से आग्रह किया है कि उनकी बेटी को राजनीतिक मुद्दों से दूर रखें।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

नागरिकता (संशोधन) अधिनियम से संबंधित सना के एक कथित इंस्टाग्राम पोस्ट के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के वर्तमान अध्यक्ष सौरव गांगुली ने सभी से आग्रह किया है कि उनकी बेटी को राजनीतिक मुद्दों से दूर रखें। गांगुली ने बुधवार शाम ट्विटर पर कहा कि यह पोस्ट सच नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि राजनीति के बारे में कुछ भी सोचने-समझने के मामले में वह अभी काफी छोटी है।

गांगुली ने ट्वीट किया, "कृपया सना को इन सभी मुद्दों से दूर रखें..यह पोस्ट सच नहीं है..राजनीति में कुछ भी समझने के लिए वह अभी बहुत छोटी है।"

बता दें कि गांगुली की बेटी सना के इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर किया गया, जिसमें उन्होंने सीएए के प्रति विरोध जताया था। हालांकि, कुछ देर बाद ही उनका ये पोस्ट हटा दिया गया। लेकिन उनके पोस्ट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया गया।


इस पोस्ट में लिखा है, 'नफरत के आधार पर शुरू हुआ आंदोलन, भय और संघर्ष के माहौल के बने रहने तक ही चलता है। आज के समय में जो यह सोचकर खुद को महफूज मान रहे हैं कि वो मुसलमान नहीं हैं, वो मूर्खों की दुनिया में हैं।'

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि संघ यानी आरएसएस पहले से ही उन युवाओं पर निशाना साधता रहा है जो वामपंथी इतिहासकारों और पश्चिमी संस्कृति से प्रभावित हैं।'


इसके अलावा भी उन्होंने संघ पर निशाना साधते हुए कई बातें कही हैं। हालांकि, विवाद बढ़ता देख बीसीसीआई अध्यक्ष और उनके पिता सौरव गांगुली ने इस पोस्ट पर सफाई दी और कहा कि वो अभी बेहद छोटी हैं, उन्हें इन सब चीजों से दूर रखें।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 19 Dec 2019, 2:30 PM