पीएम के एक और ‘तथ्य’  की कांग्रेस ने खोली कलई: शेखी बघारने से पहले कुछ पढ़ लिया करें

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक और ऐतिहासिक तथ्य की कलई खोलते हुए कहा है कि अच्छा हो अगर पीएम कुछ बोलने से पहले थोड़ा पढ़ लिया करें।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर ऐतिहासिक तथ्यों को गलत तरीके से पेश किया है। इन तथ्यों के जवाब में कांग्रेस ने तपाक से जवाब दिया है और कहा है कि पीएम मोदी को शेखी बघारने से पहले कुछ पढ़ाई-लिखाई कर लेनी चाहिए।

कांग्रेस ने एक ट्वीट कर प्रधानमंत्री के ज्ञान चक्षु खोलने की कोशिश की है। कांग्रेस ने कहा कि, “प्रिय मोदी जी, कांग्रेस नेताओं ने सभी क्रांतिकारियों से मुलाकातें की और उनकी हमेशा मदद की, और ये सब उसी तरह दस्तावेज़ों में दर्ज है, जिस तरह आपके पुरखों के कारनामे। इन क्रांतिकारियों के वकील एक कांग्रेसी ही थे। हम कभी जेल में रह चुके येदियुरप्पा या रेड्डी बंधुओं से नहीं मिले। और हां, शेखी बघारने से पहले कुछ पढ़ लिया करें।”

दरअसर कांग्रेस ने सटीक जवाब पीएम मोदी के उस झूठ पर दिया है जो उन्होंने बीदर में हुई एक जनसभा में बोला। उन्होंने कहा था कि, “जब भगत सिंह, बटुकेश्वर दत्त और अन्य स्वतंत्रता सेनानी आजादी की लड़ाई लड़ते हुए जेल गए, तो क्या कोई कांग्रेसी नेता उनसे मिलने गया था? लेकिन कांग्रेस नेताओं के पास ऐसे नेताओं से मिलने का समय है जो भ्रष्ट हैं और जेल जा चुके हैं।”

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव का प्रचार अपने चरम पर पहुंच गया है। प्रचार के आखिरी दौर में सभी दलों ने पूरी ताकत झोंक रखी है। कल यानी गुरुवार को प्रचार का आखिरी दिन है। कर्नाटक में 12 मई को मतदान होगा और 15 मई को वोटों की गिनती के बाद नतीजे आएंगे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia