कोहली का चैलेंज स्वीकार करने पर तेजस्वी का पीएम पर तंज, कहा, किसानों-युवाओं को राहत देने का लीजिए चैलेंज

बिहार के आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को फिटनेस चैलेंज स्वीकार करने पर तंज कसते हुए कहा कि मैं आपको युवाओं को रोजगार और किसानों को राहत देने का चैलेंज स्वीकार करने का आग्रह करता हूं। 

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का चैलेंज स्वीकार कर खुद ही फंस गए हैं। बिहार के आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने फिटनेस चैलेंज को लेकर पीएम मोदी पर ट्वीट कर हमला बोला है। सरकार की ओर से शुरु किए गए फिटनेस चैलेंज को लेकर तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए कहा, “विराट कोहली द्वारा दिए गए फिटनेस चैलेंज को स्वीकार करने से हम बिल्कुल खिलाफ नहीं हैं। मैं आपसे निवेदन करता हूं कि आप युवाओं को रोजगार देने, किसानों को कर्जमाफी देने, दलित और अल्पसंख्यकों के खिलाफ हिंसा रोकने का वादा करने का मेरा चैंलेज स्वीकार करें। क्या आप मेरा चैलेंज स्वीकार करेंगे सर?”

खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने देश में फिटनेस को लेकर जागरूकता अभियान के तहत व्यायाम करते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था और खेल और सिनेमा जगत की कुछ प्रमुख हस्तियों को टैग करते हुए उनसे भी इस अभियान में शामिल होने की अपील की थी। उन्होंने विराट कोहली, ऋतिक रोशन और सायना नेहवाल को चैलेंज दिया था।

जिसके बाद विराट कोहली ने चुनौती को स्वीकार करते हुए पुश-अप्स मारे और उन्होंने फिटनेस चैलेंज को आगे बढ़ाने के लिए महेंद्र सिंह धोनी, अनुष्का शर्मा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दिया था। उन्होंने लिखा था, “मैं राठौर सर का दिया फिटनेस चैलेंज स्वीकार करता हूं। अब मैं ये चैलेंज अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा, हमारे पीएम नरेंद्र मोदी और धोनी भाई को देता हूं।”

विराट कोहली के चुनौती के बाद सबसे पहले पीएम मोदी का ट्वीट आया और उन्होंने कहा कि मैंने विराट का चुनौती को स्वीकार कर लिया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 24 May 2018, 12:08 PM