PM मोदी, अमित शाह, राहुल-प्रियंका गांधी ने देशवासियों को दी परशुराम जयंती और अक्षय तृतीया की बधाई

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा कि न्याय, तप और शौर्य के प्रतीक भगवान परशुराम जी की जयंती के शुभ अवसर पर समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। उन्होंने आगे कहा कि समस्त देशवासियों को अक्षय तृतीया की हार्दिक शुभकामनाएं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने देशवासियों को परशुराम जयंती और अक्षय तृतीया की बधाई देते हुए सभी के उत्तम स्वास्थ्य और समृद्धि की कामना की है। प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार सुबह देशवासियों को परशुराम जयंती की बधाई देते हुए ट्वीट कर लिखा, "देशवासियों को परशुराम जयंती की ढेरों बधाई। भगवान परशुराम दया और करुणा के साथ ही अपने शौर्य और पराक्रम के लिए पूजनीय हैं।"

अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर सभी के जीवन में समृद्धि की कामना करते हुए प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर लिखा , "आप सभी को अक्षय तृतीया की ढेरों शुभकामनाएं। मैं प्रार्थना करता हूं कि यह विशेष दिन सभी के जीवन में समृद्धि लाए।"

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भगवान परशुराम को युगों-युगों तक मानवजाति के लिए प्रेरणा का केंद्र बताते हुए ट्वीट कर कहा, "समस्त देशवासियों को परशुराम जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं। अपने तप व पराक्रम से समाज में समता और न्याय की स्थापना करने वाले भगवान परशुराम के आदर्श युगों-युगों तक मानवजाति की प्रेरणा का केंद्र रहेंगे।"

अक्षय तृतीया के पावन अवसर पर सभी के उत्तम स्वास्थ्य, उन्नति और संपन्नता की कामना करते हुए अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा, "सभी को अक्षय तृतीया के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं। मां लक्ष्मी सभी के जीवन को उत्तम स्वास्थ्य, उन्नति और संपन्नता से परिपूर्ण करें, ऐसी प्रार्थना करता हूं।"


कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा कि न्याय, तप और शौर्य के प्रतीक भगवान परशुराम जी की जयंती के शुभ अवसर पर समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि समस्त देशवासियों को अक्षय तृतीया की हार्दिक शुभकामनाएं। यह पावन पर्व आप सभी के जीवन में सुख, समृद्धि व उत्तम स्वास्थ्य लाये।


वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके कहा कि नैतिकता, न्यायप्रियता एवं तप के प्रतीक भगवान परशुराम के प्रकटोत्सव के शुभ अवसर पर आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं। उन्होंने आगे कहा कि अक्षय तृतीया का पावन अवसर आपके जीवन में सुख एवं समृद्धि लेकर आए। आप सभी को ढेर सारी शुभकामनाएं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia