बारिश नहीं, खाली पड़ी कुर्सियों के चलते पीएम मोदी ने रद्द की मंडी की रैली? कांग्रेस ने वीडियो शेयर कर कसा तंज

पीएम मोदी ने आखिरी वक्त अपनी मंडी रैली को रद्द कर दिया। पार्टी की ओर से कहा जा रहा है कि मंडी में हो रही बारिश के चलते प्रधानमंत्री ने ये फैसला लिया है। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे रैली स्थल के वीडियो कुछ और ही बयां कर रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

हिमाचल प्रदेश के मंडी के पड्डल मैदान पर BJYM यानी भारतीय जनता युवा मोर्चा की आज एक विशाल रैली होने वाली थी, इस रैली को लेकर पार्टी की ओर से खूब प्रचार-प्रसार भी किया गया। लाखों लोगों के जुटने का दावा भी किया गया, वजह थी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस रैली में शामिल होने वाले थे, लेकिन जो उम्मीद पार्टी लगा बैठी थी, वैसा बिल्कुल नहीं हुआ।

दरअसल, पीएम मोदी ने आखिरी वक्त अपनी इस रैली को रद्द कर दिया। पार्टी की ओर से कहा जा रहा है कि मंडी में हो रही बारिश के चलते प्रधानमंत्री ने ये फैसला लिया है। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे रैली स्थल के वीडियो कुछ और ही बयां कर रहे हैं।

बारिश नहीं, खाली पड़ी कुर्सियों के चलते पीएम मोदी ने रद्द की मंडी की रैली? कांग्रेस ने वीडियो शेयर कर कसा तंज

उधर, विपक्ष भी इस वीडियो के जरिए सरकार पर तंज कस रहा है। विपक्ष का कहना है कि रैली में जितनी कुर्सियां लगाई गई थी, वो सब खाली पड़ी थी इसलिए मोदी ने रैली को रद्द करना ही सही समझा। यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास ने रैली स्थल का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर भी किया है, जिसमें देखा जा रकता है कि रैली स्थल खाली पड़ा हुआ है और जहां तक नजरें जा रही हैं वहां तक कुर्सियां खाली ही खाली नजर आ रही है।

श्रीनिवास ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा- हिमाचल में मोदी जी की विशाल रैली! रैली में 1 लाख युवाओं के जुटने का दावा था, हालातों को देखकर मोदी नहीं पहुंचे मंडी..!

रैली रद्द करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मौसम खराब होने के कारण वे नहीं आए।

'बारिश के कारण रैली रद्द' की बात को लेकर सवाल इसलिए भी उठ रहा है क्योंकि खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सुबह मंडी आने की बात की थी। बीजेपी सांसद और युवा मोर्चा अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने भी ट्वीट किया था कि हजारों युवा रैली में पहुंच गए हैं और पीएम को सुनने को बेताब हैं।

पीएम मोदी ने लिखा था, "आज मंडी, हिमाचल प्रदेश में @BJYM युवा विजय संकल्प रैली में हमारे ऊर्जावान कार्यकर्ताओं के बीच होने के लिए तत्पर हैं। एनडीए सरकार ने हमारी युवा शक्ति को सशक्त बनाने और उन्हें आत्मनिर्भर बनाने के उद्देश्य से कई पहल की हैं।"

भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस ट्वीट पर रीट्वीट कर कहा कि इस रैली में हिमाचल प्रदेश के एक लाख से अधिक युवा भाग लेंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia