कोरोना काल में 'भगवान' बने डॉक्टर्स को डॉक्टर्स डे पर पीएम मोदी ने दी बधाई, राहुल बोले- हम आपके आभारी हैं

पीएम मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने डॉक्टर दिवस पर सभी डॉक्टरों को बधाई दी है। राहुल गांधी ने कहा कि हर उस पल के लिए जो आप किसी का जीवन बचाने में लगाते हैं। हम आपके आभारी हैं।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

कोरोना महामारी काल में डॉक्टरों ने अपना फर्ज बखूबी निभाया है। डॉक्टरों ने खुद अपनी जान जोखिम में डालकर मरीजों को बचाने में लगे हुए हैं। कोविड अस्पतालों में ड्यूटी करने वाले कई डॉक्टरों की मौत हो चुकी है और कई डॉक्टर संक्रमित भी हुए। इसके बावजूद अपने फर्ज को निभाते रहे।

पीएम मोदी ने डॉक्टर दिवस पर सभी डॉक्टरों को बधाई दी है। मोदी ने ट्वीट करके कहा, “ डॉक्टर दिवस पर सभी डॉक्टरों को मेरी ओर से बधाई। मेडीसिन की दुनिया में भारत की छलांग सराहनीय है और इसने हमारे गृह को स्वस्थ बनाने में योगदान दिया है।” प्रधानमंत्री ने ट्वीट के साथ अपने मन की बात कार्यक्रम का एक वीडियो भी साझा किया है जिसमें उन्होंने डॉक्टरों के योगदान के बारे में अपने विचार साझा किये हैं।


वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा कि हर उस पल के लिए जो आप किसी का जीवन बचाने में लगाते हैं। हम आपके आभारी हैं। इसके साथ ही राहुल गांधी ने #ThankYouDoctors का हैश टैग भी लगाया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia