पीएम मोदी ने 17 मार्च को बुलाई मुख्यमंत्रियों की बैठक, कोरोना के बढ़ते मामलों ने बढ़ाई चिंता

देश में पिछले एक हफ्ते से कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। एक दिन पहले रविवार को कोरोना वायरस के 26,386 नए मामले दर्ज किए गए। पिछले 85 दिनों में कोरोना का यह सर्वाधिक मामला है। देश में इस वक्त कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या 2,19,262 है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश में कोरोना वायरस के एक बार फिर से बढ़ते मामलों ने चिंता बढ़ा दी है। हालात को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 17 मार्च को सभी राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों की एक वर्चुअल बैठक बुलाई है। यह वर्चुअल मीटिंग दिन में 11 बजे से होगी। इस दौरान सभी मुख्यमंत्रियों से कोरोना के प्रभावी प्रबंधन और वैक्सीनेशन पर भी चर्चा होगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इससे पूर्व भी कोरोना काल में कई बार मुख्यमंत्रियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग से चर्चा कर वैश्विक महामारी की रोकथाम की रणनीति बना चुके हैं। बताया जा रहा है कि 17 मार्च को होने वाली बैठक में सभी राज्यों से वहां के हालात के बारे में जानकारी लेने के साथ सुझाव भी लिए जाएंगे। राज्यों से आए सुझाव के आधार पर कोरोना को फिर बढ़ने से रोकने की रणनीति बनेगी।

बता दें कि देश में पिछले एक हफ्ते से कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। एक दिन पहले रविवार को कोरोना के 26,386 नए मामले दर्ज किए गए। पिछले 85 दिनों में कोरोना का यह सर्वाधिक मामला है। देश में इस वक्त कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 2,19,262 है, जबकि देश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या फिलहाल 1,13,85,339 है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia