'मणिपुर और महिलाओं के खिलाफ अपराध पर एक शब्द नहीं बोलने वाले PM मोदी, चुनाव प्रचार में बेशर्मी से झूठ बोलते हैं'

कांग्रेस ने पीएम मोदी पर हमला बोला है। जयराम रमेश ने कहा कि पीएम मोदी ने मणिपुर एक भी शब्द नहीं बोला। लेकिन जब चुनाव प्रचार की बात आती है तो वह वही करेंगे जो वह सबसे अच्छा करते हैं, 'बेशर्मी से झूठ बोलना'।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उस टिप्पणी पर पलटवार किया कि महिलाओं के खिलाफ अपराध के सबसे ज्यादा मामले राजस्थान में हैं और कहा कि उन्होंने मणिपुर और महिलाओं के खिलाफ अपराध की अन्य घटनाओं पर एक भी शब्द नहीं बोला। लेकिन जब चुनाव प्रचार की बात आती है तो वह वही करेंगे जो वह सबसे अच्छा करते हैं, 'बेशर्मी से झूठ बोलना'।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस कभी भी महिलाओं के खिलाफ हिंसा को नजरअंदाज नहीं करेगी, और राजस्थान सरकार सभी मामलों में अत्यंत तत्परता और गंभीरता के साथ न्याय करेगी, जबकि बीजेपी सरकारें इसके विपरीत कभी भी जिम्मेदारी या जवाबदेही स्वीकार नहीं करती हैं।

पार्टी के महासचिव संचार प्रभारी रमेश ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “प्रधानमंत्री मणिपुर के बारे में एक शब्द भी नहीं बोलेंगे। वह उज्जैन का जिक्र नहीं करेंगे। वह महिला पहलवानों पर अत्याचार के लिए अपनी ही पार्टी के सांसद के खिलाफ कार्रवाई नहीं करेंगे और न ही हमारे राष्ट्रीय चैंपियनों के साथ दिल्ली पुलिस के क्रूर व्यवहार की निंदा करेंगे। लेकिन जब चुनाव प्रचार की बात आती है, तो वह वही करेंगे जो वह सबसे अच्छा कर सकते हैं - बेशर्मी से झूठ बोलना।


राज्यसभा सांसद ने कहा, "हमने सोचा होगा कि कम से कम गांधी जयंती पर प्रधानमंत्री देश को अपने झूठ, विकृतियों और मानहानि से बचा लेंगे।" रमेश ने कहा,“ कांग्रेस पार्टी कभी भी महिलाओं के खिलाफ हिंसा को नजरअंदाज नहीं करेगी, और राजस्थान सरकार सभी मामलों में तत्परता और गंभीरता के साथ न्याय करेगी, जबकि बीजेपी सरकारें इसके विपरीत कभी भी जिम्मेदारी या जवाबदेही स्वीकार नहीं करतीं। यही अंतर है।''

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia