'कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे और उनके परिवार को मारने की योजना बना रहे PM मोदी के चहेते BJP नेता', कांग्रेस का बड़ा आरोप

कांग्रेस ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया है। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला का कहना है कि बीजेपी नेता अब कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार के सदस्यों की हत्या की साजिश रच रहे हैं।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके पूरे परिवार को बीजेपी नेता मारने की फिराक में हैं, चित्तपुर के एक नेता (जो पीएम मोदी के भी चहेते हैं) ने मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार को मारने का बयान दिया है। बीजेपी अब मल्लिकार्जुन खड़गे को मारने के लिए दयनीय योजना बना रही है।

सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी इस स्तर तक गिर गई है कि वह मल्लिकार्जुन खड़गे की हत्या करवाना चाहती है। उन्होंने कहा, बीजेपी को कर्नाटक की जनता ने नकार दिया है। बीजेपी इससे परेशान है। कर्नाटक की जनता कांग्रेस पर अपना पूरा प्यार लुटा रही है और यह बात बीजेपी को हजम नहीं हो रही।


सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी प्रजातंत्र की हत्या कर रही है और अब विपक्ष की हत्या की भी साजिश सामने आ रही है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह कर्नाटक में संविधान का मजाक उड़ा रहे हैं। बीजेपी इस स्तर तक गिर गई है कि वह मल्लिकार्जुन खड़गे की हत्या करवाना चाहती है। बीजेपी को कर्नाटक की जनता ने नकार दिया है इसलिए वह परेशान है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia