पीएम मोदी की मां हीरा बा का 100 साल की उम्र में निधन, अहमदाबाद के अस्पताल में ली आखिरी सांस

प्रधानमंत्री की मां को मंगलवार को अचानक से सांस लेने में परेशानी होने लगी थी। साथ ही उन्हें कफ की शिकायत भी थी। उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल के कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा का 100 साल की उम्र में निधन हो गाय है। बताया जा रहा है कि उन्होंने अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में सुबह 3.30 बजे आखिरी सांस ली। पीएम मोदी ने ट्वीट कर अपनी मां श्रद्धांजलि दी। पीएम मोदी ने लिखा, मैं जब उनसे 100वें जन्मदिन पर मिला तो उन्होंने एक बात कही थी, जो हमेशा याद रहती है कि કામ કરો બુદ્ધિથી, જીવન જીવો શુદ્ધિથી यानि काम करो बुद्धि से और जीवन जियो शुद्धि से।

पीएम मोदी अहमदाबाद पहुंच गए हैं। हीरा बा का पार्थिव शरीर उनके छोटे भाई पंकज मोदी के घर लाया गया है। यहीं पर हीरा बा रहती थीं।

प्रधानमंत्री की मां को मंगलवार को अचानक से सांस लेने में परेशानी होने लगी थी। साथ ही उन्हें कफ की शिकायत भी थी। उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल के कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने उनकी मां का एमआरआई और सीटी स्कैन किया। गुरुवार को अस्पताल ने बयान जारी किया था। बयान में अस्पताल ने कहा था कि  उनकी तबीयत में सुधार है। लेकिन शुक्रवार सुबह उनका निधन हो गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia