कोरोना को लेकर पीएम की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक, मोदी ने कोविड पर लगाम लगाने के लिए दिया अब ये फार्मूला

प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना के खतरे को कम करने के लिए टेस्ट, ट्रैक, ट्रीट, कोविड उचित व्यवहार और कोविड मैनेजमेंट पर बल दिया।

फोटो: ANI
फोटो: ANI
user

नवजीवन डेस्क

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को मुख्यमंत्रियों से मीटिंग में कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए फिर से युद्ध स्तर पर काम करने की अपील की। प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना के खतरे को कम करने के लिए टेस्ट, ट्रैक, ट्रीट, कोविड उचित व्यवहार और कोविड मैनेजमेंट पर बल दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि तमाम चुनौतियों के बाद भी हमारे पास पहले की अपेक्षा बेहतर अनुभव और संसाधन हैं और वैक्सीन भी हमारे पास है। आज की समीक्षा में कुछ बातें हमारे सामने स्पष्ट हैं, उन पर हमें विशेष ध्यान देने की जरूरत है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "देश फस्र्ट वेव के समय की पीक को क्रॉस कर चुका है, और इस बार ये ग्रोथ रेट पहले से भी ज्यादा तेज है। महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, पंजाब, मध्यप्रदेश और गुजरात समेत कई राज्य फस्र्ट वेव की पीक को भी क्रॉस कर चुके हैं। कुछ और राज्य भी इस ओर बढ़ रहे हैं। हम सबके लिए ये चिंता का विषय है। ये एक गंभीर चिंता का विषय है।"

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इस बार लोग पहले की अपेक्षा बहुत अधिक कैजुअल हो गए हैं। अधिकतर राज्यों में प्रशासन भी नजर आ रहा है। ऐसे में कोरोना केसेस की इस अचानक बढ़ोतरी ने मुश्किलें पैदा की हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय