लखनऊ एयरपोर्ट पर PM के भाई का हाई वोल्टेज ड्रामा! समर्थकों को हिरासत में लेने पर धरने पर बैठे प्रह्लाद मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी ने लखनऊ पुलिस पर आरोप लगाया कि उनके समर्थकों को पुलिस ने हिरासत में लिया, प्रह्लाद मोदी ने कहा कि जब तक उनको रिहा नहीं किया जायगा, तब तक वह नहीं जाएंगे। काफी देर तक यह हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

आईएएनएस

यूपी की राजधानी लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर उस समय हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी धरने पर बैठ गए। प्रह्लाद मोदी ने लखनऊ पुलिस पर आरोप लगाया कि उनके समर्थकों को पुलिस ने हिरासत में लिया, प्रह्लाद मोदी ने कहा कि जब तक उनको रिहा नहीं किया जायगा, तब तक वह नहीं जाएंगे। काफी देर तक यह हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। लेकिन अंत में पुलिस को हार माननी पड़ी और कुछ देर बाद उनके समर्थकों को छोड़ दिया गया, तो वो धरना समाप्त कर कार्यक्रम के लिए निकल गए।

आपको बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी किसी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए प्रयागराज, जौनपुर व सुल्तानपुर जा रहे थे। वह अमौसी एयरपोर्ट पर उतरने के बाद यहां सड़क मार्ग से जाने वाले थे। इसकी जानकारी होने पर उनके सैकड़ों समर्थक वहां पहुंचे। जिन्हें एयरपोर्ट पर पुलिस ने बाहर ही रोक दिया। कुछ लोगों ने पुलिस से कहासुनी की तो उनको हिरासत में ले लिया गया। इसकी जानकारी एयरपोर्ट पर उतरने के बाद प्रह्लाद मोदी को हुई, तो वह धरने पर बैठ गए और समर्थकों को रिहा करने की मांग करने लगे।

उन्होंने पुलिस को चेतावनी दी कि अगर उनके समर्थक रिहा नहीं किये गये तो अनशन पर बैठ जाएंगे। प्रह्लाद मोदी ने कहा कि, "मैं यहां से उठूंगा नहीं। मैंने अन्न जल त्याग दिया है। मेरे कई साथी थे, तकरीबन 100 से ऊपर, उनकी गाड़ियां भी जब्त कर ली गई हैं। ऐसा मुझे पता चला है। मेरा यहां से प्रयागराज जाने का और रात को वापस आने का प्रोग्राम था, लेकिन पुलिस के कारण उसमें बाधा आ गई है। जब तक पुलिस मुझे आदेश की कॉपी नहीं देती है, मैं नहीं हटूंगा।" हालांकि पुलिस का कहना है कि किसी भी समर्थक को न तो रोका गया और न ही हिरासत में लिया गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia