किसान आंदोलन पर सीधे कुछ बोलने से फिर बचे पीएम मोदी, मंत्रियों की प्रेस कांफ्रेंस का वीडियो शेयर किया

पीएम मोदी किसान आंदोलन पर अभी तक सीधे कुछ भी बोलने से बचते रहे हैं। हालांकि संकेतों में वे नए कृषि कानूनों की वकालत जरूर कर रहे हैं। इसी क्रम में उन्होंने गुरुवार को हुई केंद्रीय मंत्रियों की प्रेस कांफ्रेस का वीडियो शेयर किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसान आंदोलन पर अभी तक सीधे कुछ भी बोलने से बचते रहे हैं। हालांकि संकेतों में वे नए कृषि कानूनों की वकालत जरूर कर रहे हैं। इसी क्रम में उन्होंने गुरुवार को कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल की प्रेस कांफ्रेस का वीडियो शेयर किया है।

उन्होंने लिखा है कि, "मंत्रिमंडल के मेरे दो सहयोगी नरेंद्र सिंह तोमर जी और पीयूष गोयल जी ने नए कृषि कानूनों और किसानों की मांगों को लेकर विस्तार से बात की है। इसे जरूर सुनें"

गौरतलब है कि किसानों के साथ वार्ता का सिलसिला टूटने और किसानों द्वारा आंदोलन को तेज करने के आह्वान के साथ ही केंद्र सरकार दबाव में आती दिख रही है। इसी क्रम में सरकार ने गुरुवार को साफ किया है कि वह किसानों के साथ बातचीत के लिए फिर से तैयार है। गुरुवार को केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और केंद्रीय वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल ने प्रेस वार्ता के दौरान माना कि कृषि कानूनों को लेकर किसानों की चिंताए हैं और सरकार उनका सम्मान करती है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia