वैक्सीन पर पीएम के झूठ का पर्दाफाश, कांग्रेस ने वीडियो जारी कर दिया करारा जवाब, देखें वीडियो

वैक्सीन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बायन पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए करारा जवाब दिया है। पीएम मोदी ने सोमवार को कहा था कि देश में पहले वैक्सीन आने में दशकों लग जाते थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

वैक्सीन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बायन पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए करारा जवाब दिया है। पीएम मोदी ने सोमवार को कहा था कि देश में पहले वैक्सीन आने में दशकों लग जाते थे। इसका जवाब देते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला बताया है कि देश में कब से वैक्सीनेशन अभियान चल रहा है। कांग्रेस नेता ने एक दोहा ट्वीट कर कहा कि, 'करनी बिन कथनी कथे अज्ञानी दिन रात। मतलब अज्ञानी व्यक्ति काम कम और बातें अधिक करते हैं और सुनी सुनाई बातों को ही रटते हैं। ऐसा ही हाल हमारे प्रधानमंत्री जी का है।' सुरजेवाला ने आगे पीएम मोदी से पूछा कि, 'देश की आजादी से आज तक वैक्सीन बनाने वाले हर वैज्ञानिक को क्यों अपमानित किया? कांग्रेस नेता ने अपने ट्वीट में एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें पीएम मोदी विदेशों से वैक्सीन प्राप्त करने की बात कर रहे हैं। दरअसल सोमवार शाम 5 बजे देश को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि पहले विदेश से भारत में वैक्सीन आने में कई दशक लग जाते थे। रणदीप सुरजेवाला ने वीडियो में इसी बात का जवाब दिया है।

इस वीडियो में रणदीप सुरजेवाला ने पीएम मोदी को करारा जवाब देते हुए कहा कि आपने आजादी से आजतक देश में वौक्सीन बनाने वाले हर वैज्ञानिकों को अपमानित किया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को कभी भी पूरी जानकारी नहीं होती है। वीडियो में आगे कांग्रेस नेता ने देश में चलाए गए टीकाकरण अभियान के बारे में विस्तार से बताया है। उन्होंने पीएम मोदी को याद दिलाया है कि पोलियो, चेचक और टीबी समेत कई बीमारियों के लिए देश में कब से अभियान चलाए जा रहे हैं। कांग्रेस नेता ने इस वीडियो के जरिए पीएम मोदी के हर सवाल का करारा जवाब दिया है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 08 Jun 2021, 2:16 PM