'नीतीश कुमार के खाने में विषैला पदार्थ मिलाया जा रहा है'- जीतनराम मांझी ने किया सनसनीखेज दावा

मांझी ने कहा कि सीएम के आस-पास कुछ ऐसे लोग हैं, जो उनकी कुर्सी का लालच कर रहे हैं। सीएम ने जिस अपमानजनक तरीके से मुझे बात कही है, वह भूल गए कि मैं उम्र और राजनीतिक अनुभव में उनसे वरिष्ठ हूं। ये उनका मानसिक स्वास्थ्य खराब होने का संकेत है।

मांझी ने दावा किया कि नीतीश कुमार के खाने में विषैला पदार्थ मिलाया जा रहा है
मांझी ने दावा किया कि नीतीश कुमार के खाने में विषैला पदार्थ मिलाया जा रहा है
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के प्रमुख जीतन राम मांझी ने शुक्रवार को कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खाने में विषैला पदार्थ मिलाया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके साथ रहने वाले कुर्सी के लालची लोगों की ओर से ऐसा किया जा रहा है।

बिहार विधानसभा में सीएम नीतीश कुमार द्वारा झिड़के जाने के एक दिन बाद शुक्रवार को पटना में पत्रकारों से बात करते हुए जीतनराम मांझी ने कहा कि जिन्हें जल्दी मुख्यमंत्री की कुर्सी चाहिए वे साजिश के तहत ऐसा करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे जिस तरह की बात कर रहे हैं या बयान दे रहे हैं, उससे यह साफ है।


मांझी ने कहा कि मैं नीतीश कुमार को परोसे जाने वाले भोजन की उच्चस्तरीय जांच कराने की भी मांग करता हूं। सीएम के आस-पास कुछ ऐसे लोग हैं, जो उनकी कुर्सी का लालच कर रहे हैं। सीएम ने जिस अपमानजनक तरीके से मुझे बात कही है, वह भूल गए कि मैं उम्र और राजनीतिक अनुभव में उनसे वरिष्ठ हूं। ये उनका मानसिक स्वास्थ्य खराब होने का संकेत है।

गौरतलब है कि एक दिन पहले गुरुवार को बिहार विधानसभा में आरक्षण बढ़ाने के प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान बोलने के लिए जीतनराम मांझी पर नीतीश कुमार भड़क गए थे। उन्होंने मांझी को सेंसलेस, अज्ञानी और सत्तालोभी बताते हुए कहा था कि यह उनकी गलती थी कि उन्होंने मांझी को मुख्यमंत्री बना दिया था। साथ ही नीतीश कुमार ने बीजेपी को मांझी को गवर्नर बनाने की भी चुनौती दे दी थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia