आंध्र प्रदेश में सीएम का पोस्टर फाड़ने पर कुत्ते के खिलाफ शिकायत, पुलिस से गिरफ्तार करने की मांग

वायरल वीडियो में कुत्ता जिस पोस्टर को फाड़ रहा है उस पर सीएम की फोटो है और जगनन्ना मा भविष्यातू- यानी जगन अन्ना हमारा भविष्य हैं लिखा है। शिकायत दसारी उदयश्री नाम की महिला ने दर्ज कराई है, जो विपक्षी टीडीपी की कार्यकर्ता बताई जा रही हैं।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

आंध्र प्रदेश में एक अजीबो-गरीब घटना में मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी का पोस्टर फाड़ने के आरोप में एक कुत्ते के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है और पुलिस से कुत्ते और सीएम के अपमान में शामिल अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की गई है। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में कुत्ता एक घर की दीवार पर लगा मुख्यमंत्री का पोस्टर फाड़ता हुआ दिख रहा है।

महिलाओं के एक समूह ने विजयवाड़ा में कुत्ते के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।
शिकायत दसारी उदयश्री नाम की महिला ने दर्ज कराई है जिनके बारे में बताया जा रहा है कि वह विपक्षी तेलुगुदेशम पार्टी (टीडीपी) की कार्यकर्ता हैं। उन्होंने कुछ अन्य महिलाओं के साथ मिलकर कुत्ते और मुख्यमंत्री के अपमान के पीछे जो लोग हैं उन पर कार्रवाई की मांग की है।


उन्होंने समाचार चैनलों को बताया कि वह जगन मोहन रेड्डी का काफी सम्मान करती हैं। उन्होंने कहा कि एक कुत्ते के इस तरह के नेता का अपमान करने से, जिनकी पार्टी ने 151 सीटों पर जीत दर्ज की है, राज्य के छह करोड़ लोगों को दु:ख पहुंचा है। उन्होंने कहा, हमने पुलिस से कुत्ते को और हमारे प्रिय मुख्यमंत्री के अपमान के पीछे जो लोग हैं उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कुत्ता जिस पोस्टर को फाड़ रहा है उस पर मुख्यमंत्री की तस्वीर है और जगनन्ना मा भविष्यातू- यानी जगन अन्ना हमारा भविष्य हैं- लिखा हुआ है। टीडीपी के कई समर्थकों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह वीडियो साझा किया है। कुत्ते के खिलाफ पुलिस में शिकायत का मामला आंध्र प्रदेश की राजनीति में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia