दिल्ली में भड़काऊ नारे लगाने का आरोपी दीपक हिंदू समेत 5 हिरासत में, BJP नेता अश्निनी उपाध्याय पर गिरफ्तारी की तलवार

दीपक सिंह को उत्तर पूर्वी दिल्ली में करावल नगर से उसके घर से हिरासत में लिया गया है। इस व्यक्ति पर आरोप है कि इसने रविवार को जंतर मंतर पर मुस्लिम विरोधी नारे लगाए थे। इन नारों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली पुलिस ने मुस्लिम विरोधी भड़काऊ नारे लगाने वाले व्यक्ति की पहचान कर उसे हिरासत में लिया है। गिरफ्तार व्यक्ति का नाम दीपक सिंह हिंदू है और वह खुद को एक अनजान संगठन हिंदू फोर्स का अध्यक्ष बताता है। दीपक सिंह को उत्तर पूर्वी दिल्ली में करावल नगर से उसके घर से हिरासत में लिया गया है। इस व्यक्ति पर आरोप है कि इसने रविवार को जंतर मंतर पर मुस्लिम विरोधी नारे लगाए थे। इन नारों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

जिस कार्यक्रम में भड़काऊ नारे लगे थे उसका आयोजन बीजेपी के प्रवक्ता अश्विनी उपाध्याय ने किया था। पुलिस ने इस सिलसिले में अश्विनी उपाध्याय को भी हिरासत में लिया है और उन पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। पुलिस ने इस मामले की वीडियो के आधार पर दीपक, विनीत क्रांति, पिंकी भैया और उत्तम मलिक की पहचान की थी।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक दिल्ली की क्राइम ब्रांच के लोग दीपक के घर के बार तैनात थे और रात करीब साढ़े 12 बजे उसे हिरासत में लिया गया। पुलिस फिलहाल उससे पूछताछ कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia