तेलंगाना BJP अध्यक्ष बंदी संजय को पुलिस ने हिरासत में लिया, PM मोदी के राज्य के दौरे से पहले कार्रवाई

बंदी संजय कुमार को हिरासत में लिए जाने के बाद बीजेपी ने विरोध प्रदर्शन तेज कर दिया है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नलगोंडा जिले के बोम्मला रामाराम पुलिस थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन किया, जहां सांसद बंदी संजय को पुलिस ने हिरासत में लेने के बाद रखा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

तेलंगाना के बीजेपी अध्यक्ष और सांसद बंदी संजय कुमार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज्य के दौरे से पहले उनके आवास से हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस की एक टीम सांसद के करीमनगर स्थित आवास पर पहुंची और उन्हें हिरासत में ले लिया।

बंदी संजय कुमार को हिरासत में लिए जाने के बाद बीजेपी ने विरोध प्रदर्शन तेज कर दिया है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नलगोंडा जिले के बोम्मला रामाराम पुलिस थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन किया, जहां राज्य बीजेपी अध्यक्ष और सांसद बंदी संजय को पुलिस ने हिरासत में लेने के बाद रखा है।


बीजेपी ने आरोप लगाया कि प्रदेश अध्यक्ष ने पेपर लीक मामले में बीआरएस सरकार के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी। पुलिस ने इसी सिलसिले में उन्हें हिरासत में लिया है। हालांकि इसे लेकर अभी पुलिस की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। वहीं, बीजेपी के प्रदेश महासचिव प्रेमेंद्र रेड्डी ने कहा कि पुलिस ने अवैध रूप से बंदी संजय को उनके आवास से गिरफ्तार किया है। यह तेलंगाना में पीएम मोदी के कार्यक्रम में खलल डालने का प्रयास है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia