गोरखपुर महोत्सव में बेकाबू भीड़ पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, मंच पर मौजूद थे रवि किशन और मालिनी अवस्थी

11 जनवरी से शुरू हुआ गोरखपुर महोत्सव शांतिपूर्ण ढंग से चल रहा था, लेकिन 12 जनवरी की रात को कार्यक्रम के दौरान बेकाबू भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

11 जनवरी से शुरू गोरखपुर महोत्सव का आज समापन समारोह है। महोत्सव का आयोजन दो दिनों से शांतिपूर्ण चल रहा था, लेकिन 12 जनवरी की रात को कार्यक्रम के दौरान पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

खबरों के मुताबिक गोरखपुर महोत्सव में भोजपुरी गायक और अभिनेता रवि किशन ‘जिया हो बिहार के लाला’ गाने की प्रस्तुति दे रहे थे और मंच पर भोजपुरी गायिका मालिनी अवस्थी भी मौजूद थीं। उसी दौरान एक दर्शक कार्यक्रम को रिकार्डिंग करने लगा और अभद्र टिप्पणी भी की। जिसके बाद पुलिस को इस मामले में दखल देना पड़ा। जिसके बाद भीड़ बेकाबू हो गई और पुलिस ने लाठीचार्ज किया।

आज होने वाले समापन समारोह में अनूप जलोटा अपने भजनों की प्रस्तुति देंगे। वहीं शाम को बॉलीवुड नाइट का भी आयोजन रखा गया है। इसमें गाय शान, भूमि त्रिवेदी, ललित पंडित, अनुराधा पौडवाल शिकरत करने वाले हैं।

गोरखपुर महोत्सव को लेकर विपक्ष ने सरकार पर निशाना साधा है। विपक्ष का कहना है कि एक तरफ गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में कई बच्चों की मौत का सिलसिला जारी है। दूसरी तरफ योगी सरकार गोरखुर महोत्सव का आयोजन कर रही है। विपक्ष के निशाने पर बीजेपी ने सफाई देते हुए कहा कि योगी सरकार प्रदेश की सांस्कृतिक धरोहर सहेज रही है। इसी कारण इस तरह के आयोजन हो रहे हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia