मणिपुर में अज्ञात हमलावरों ने पुलिस अधिकारी को मारी गोली, मौके पर मौत, दो ग्राम रक्षा स्वयंसेवक भी घायल

सब-इंस्पेक्टर की पहचान ओंखोमांग के रूप में हुई है। सब-इंस्पेक्टर ओंखोमांग के सिर में गोली लगी है। उन्हें तत्काल इलाज के लिए चुराचांदपुर जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। वहीं फायरिंग में गोली लगने से घायल दो वीडीवी का अस्पताल में इलाज जारी है।

मणिपुर में अज्ञात हमलावरों ने पुलिस अधिकारी को मारी गोली, मौके पर मौत
मणिपुर में अज्ञात हमलावरों ने पुलिस अधिकारी को मारी गोली, मौके पर मौत
user

नवजीवन डेस्क

मणिपुर और केंद्र सरकार के तमाम दावों के बावजूद हिंसा का दौर नहीं थम रहा है। अब ताजा घटना में चुराचांदपुर जिले के चिंगफेई में बुधवार को अज्ञात सशस्त्र हमलावरों ने एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी। फायरिंग में दो ग्राम रक्षा स्वयंसेवक (वीडीवी) भी घायल हो गए। घटना के बाद आदिवासी बहुल इलाके में तनाव फैल गया है।

पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि सब-इंस्पेक्टर की पहचान ओंखोमांग के रूप में हुई है। सब-इंस्पेक्टर ओंखोमांग के सिर में गोली लगी थी। उन्हें तत्काल इलाज के लिए चुराचांदपुर जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। वहीं फायरिंग में गोली लगने से घायल दो वीडीवी का अस्पताल में इलाज जारी है।


पुलिस के मुताबिक, एसआई अपनी ड्यूटी के बाद चिंगफेई गांव में रुककर वीडीवी से बात कर रहे थे, तभी अज्ञात हमलावरों ने उन पर गोलियां चला दीं। घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अतिरिक्त पुलिस बल के साथ इलाके में पहुंच गए हैं और हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia