हिमाचल प्रदेश में गडकरी के सामने भिड़े पुलिस अफसर, सीएम के सामने भी नहीं माने, चलाते रहे लात-घूंसे

पुलिस के आला अफसरों के बीच मारपीट होते देखकर मौके पर मौजूद लोगों और अन्य अधिकारियों ने किसी तरह बीच बचाव किया। हालांकि, इस दौरान दोनों नेताओं की गाड़ी वहां से निकल गई। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के आज हिमचाल प्रदेश के दौरे पर पहुंचने के दौरान भुंतर एयरपोर्ट के बाहर बड़ा हंगामा हो गया। खबरों के अनुसार नितिन गडकरी आज पांच दिवसीय दौरे पर कुल्लू पहुंचे हैं। पहले से दो दिन के कुल्लू दौरे पर आए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दोपहर बाद भुंतर एयरपोर्ट पहुंचकर नितिन गडकरी का स्वागत किया। इसके बाद एयरपोर्ट से जब केंद्रीय मंत्री का काफिला निकलने लगा, उसी दौरान किसी बात को लेकर पुलिस अफसरों में झड़प हो गई।

इस घटना के सामने आने के बाद हिमाचल प्रदेश पुलिस ने जाच शुरू कर दी है। हिमाचल प्रदेश पुलिस ने एक ट्वीट में कहा, "माननीय केंद्रीय कैबिनेट मंत्री नितिन गडकरी के कुल्लू दौरे के दौरान हुई घटना की जानकारी पुलिस मुख्यालय को है। डीआईजी (सीआर) मौके पर पहले से ही जांच कर रहे हैं। डीजीपी, एस. संजय कुंडू भी स्थिति का जायजा लेने के लिए मौके के लिए रवाना हो गए हैं।"

मिली जानकारी के अनुसार एयरपोर्ट से बाहर निकलने के दौरान गडकरी के स्वागत में आए सीएम जयराम ठाकुर की सुरक्षा में तैनात एक एएसपी से कुल्लू एसपी की झड़प हो गई। विवाद इतना बढ़ गया एसपी कुल्लू ने एएससपी सीएम सेक्युरिटी को तमाचा जड़ दिया। इस पर एएसपी सीएम सेक्युरिटी और उनके साथ मौजूद अफसरों ने एसपी कुल्लू पर जमकर लात घूंसे चला दिए। यह घटना केंद्रीय मंत्री और सीएम के सामने हुई।


पुलिस के आला अफसरों के बीच मारपीट होते देखकर मौके पर मौजूद लोगों और अन्य अधिकारियों ने किसी तरह बीच बचाव किया। हालांकि, इस दौरान दोनों नेताओं की गाड़ी वहां से निकल गई। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि, फिलहाल इस घटना को लेकर अभी तक किसी बड़े पुलिस अधिकरी का कोई बयान नहीं आया है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 23 Jun 2021, 7:03 PM