लखनऊ में मशहूर शायर मुनव्वर राना के घर देर रात पुलिस ने ली तलाशी, बेटी ने कहा- बदला ले रहा प्रशासन

मशहूर शायर मुनव्वर राना की बेटी और कांग्रेस नेता फौजिया राना ने प्रशासन पर बदले की कार्रवाई का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि उनके परिवार को परेशान किया जा रहा है, डराया जा रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मशहूर शायर मुनव्वर राना के घर देर रात पुलिस ने तलाशी ली। मुनव्वर राना के परिजनों के मुताबिक, जब पुलिस से तलाशी के संबंध में सवाल पूछे गए तो उसने कुछ भी बताने से मना कर दिया। इस दौरान पुलिस सिर्फ घर की तलाशी लेती रही। वहीं, मुनव्वर राना की बेटी और कांग्रेस नेता फौजिया राना ने प्रशासन पर बदले की कार्रवाई का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि उनके परिवार को परेशान किया जा रहा है, डराया जा रहा है।

मुनव्वर राना की बेटी फौजिया ने एक वीडियो के जरिए सभी से मदद की अपील की। उन्होंने कहा कि हम लोगों को बहुत परेशान किया जा रहा है। मेरे बीमार पापा को भी परेशान किया गया। प्रशासन हमारे पापा और हम लोगों से बदला ले रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस बिना सर्च वारंट के घर के अंदर तक पहुंच आई। पुलिस ने घर में बनी लाइब्रेरी की तलाशी ली और मेरे पिता मुनव्वर राना को घर के बाहर बैठा दिया। उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस द्वारा उनकी 16 साल बेटी का मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है। फौजिया राना ने कहा कि, मेरी बेटी के कई फोटो और पर्सनल चीजें उस मोबाइल में थीं। आखिर पुलिस ऐसे कैसे मोबाइल ले कर जा सकती है।


घर में पुलिस की तलाशी पर मुनव्वर राना ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने गुंडागर्दी की है। मुनव्वर राना कहा कि पुलिस ने मुझसे कहा कि आप हटिए आपसे कुछ भी लेना देना नहीं है। मैंने कहा मैं उसका बाप हूं, मेरी यही गलती है कि मैंने उसे पैदा किया है, ऐसे कैसे हट जाऊं? मैंने पुलिस से पूछा कि आपके पास कोई सर्च वारंट है तो बताइए। उन्होंने कुछ नहीं बोला और घर में गुंडागर्दी करते हुए इधर उधर जाने लगे। रास्ता रोक दिया, न मीडिया को आने दिया, ना वकीलों को आने दिया, यह सरासर गुंडागर्दी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 02 Jul 2021, 8:48 AM