बिहार में कोहरे के कारण पुलिस की गाड़ी पेड़ से टकराई, लगी भीषण आग, 5 जवान घायल, कैदी फरार

पूर्णिया के एसपी आमिर जावेद ने बताया कि मोहनपुर ओपी पुलिस एक कैदी को लेकर पूर्णिया कोर्ट में पेशी के लिए गाड़ी से जा रही थी। गणेशपुर के पास पुलिस गाड़ी पेड़ से टकरा गई। वाहन के पेड़ में टकराते ही उसमें आग लग गई। इस हादसे में पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में जारी कड़ाके की ठंड के बीच मंगलवार को पूर्णिया जिले में घने कोहरे के कारण एक पुलिस वाहन पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे के बाद पुलिस जीप में आग लग गई, जिसमें पांच पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के वक्त गाड़ी में मौजूद कैदी फरार हो गया।

यह हादसा तब हुआ जब पुलिस एक कैदी को लेकर जा रही थी। पूर्णिया के पुलिस अधीक्षक आमिर जावेद ने बताया कि मोहनपुर ओपी पुलिस एक कैदी को लेकर पूर्णिया न्यायालय में पेश करने के लिए गाड़ी से जा रही थी। इसी दौरान गणेशपुर के पास पुलिस की गाड़ी पेड़ से टकरा गई। वाहन के पेड़ में टक्कर के बाद ही वाहन में आग लग गई। इस हादसे में पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं।


बताया जाता है कि मौके का फायदा उठाकर कैदी घटना स्थल से फरार हो गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घायलों को लोगों की मदद से वाहन से निकालकर एक अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। संभवतः पेड़ से टक्कर के कारण वाहन में आग लग गई होगी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

वहीं इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस महानिरीक्षक सुरेश चौधरी, एसपी आमिर जावेद और सदर एसडीपीओ एसके सरोज अस्पताल पहुंचे और घायल पुलिसकर्मियों का हालचाल जाना। इस बीच पुर्णिया पुलिस की ओर से हादसे के वक्त पुलिस गाड़ी में मौजूद कैदी के वहां से भागने के बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia