आखिर सामने आ ही गया सुशांत केस का सियासी कनेक्शन, बिहार बीजेपी ने छपवाया पोस्टर- कहा भूलने नहीं देंगे

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच भले ही सीबीआई कर रही है, लेकिन इसका सियासी फायदा उठाने की कोशिश जमकर की जा रही है। आखिरकार इस केस का सियासी कनेक्शन सामने आ गया है और बीजेपी ने पोस्टर छपवाकर कहा है कि भूलने नहीं देंगे।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अभिनेता सुशांत सिंह की मौत की जांच सीबीआई के हाथ है, जांच जारी है, इस बीच इस केस के बहाने ड्रग्स कनेक्शन तलाशने की कोशिश की जा रही है और इस सिलसिले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। लेकिन इस केस पर हल्ला जारी है। आखिर क्यों? सुशांत केस में जिस तरह राजनीतिक दलों की बयानबाजी हो रही ती तो शक तो सबको पहले ही था, और अब इस पर खुद सत्ताधारी बीजेपी ने मुहर लगा दी है। बिहार बीजेपी ने सुशांत सिंह की तस्वीर वाले स्टिकर और मास्क बनाकर बांटना शुरु कर दिया है। इसमें लिखा है, न भूले हैं, न भूलने देंगे।

यानी तय हो गया है कि बिहार चुनाव में सुशांत सिंह राजपूत केस का मुद्दा हावी रहने वाला है। बीजेपी के कला संस्कृति प्रकोष्ठ के बिहार संयोजक वरुण कुमार सिंह ने कहा है कि ना भूले हैं, ना भूलने देंगे। उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए तस्वीर के ऊपर लिखा है, “जस्टिस फॉर सुशांत” वरुण कुमार सिंह का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए वह बीते दो महीने से ज्यादा समय से अभियान चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस अभियान में करणी सेना भी शामिल है और उसने भी स्टिकर और मास्क बनाकर लोगों को बांटे हैं।


वरुण कुमार सिंह ने एक पोस्टर भी जारी किया है। इसमें भी सुशांत सिंह राजपूत की फोटो के ऊपर जस्टिस फॉर सुशांत लिखा है और नीचे लिखा है- ना भूले हैं, ना भूलने देंगे। इस फोटो पर बीजेपी का चुनाव चिन्ह कमल का भी निशान है, जिसके नीचे लिखा है कला एवं संस्कृति प्रकोष्ठ, भाजपा, बिहार प्रदेश।

हालांकि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल का कहना है कि बीजेपी सुशांत सिंह राजपूत मामले की निष्पक्ष जांच चाहती थी। सीबीआई अब इस मामले की जांच कर रही है, फिर इसे चुनावी मुद्दा बनाने का क्या मतलब है।

ध्यान रहे कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी कहा था कि सुशांत के परिवार को न्याय दिलाने में मदद करेंगे और उसके बाद से ही सुशांत केस में सीबीआई ने हाथ डाला था। सीबीआई के सुशांत केस की जांच शुरू करने के बाद से ही इस मामले को काफी उछाल मिला और तभी से ये मामला मीडिया में छाया हुआ है।

बीजेपी भी इसी मौके को बिहार विधानसभा चुनाव में भुना लेना चाहती हैं। जिसका सबूत अब इस पोस्टर और स्टिकर के तौर सामने आया है। गौरतलब है कि बीजेपी ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को बिहार चुनाव का प्रभारी बनाया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */