कोरोना संकट पर सियासत! BJP नेता ने कहा- दिल्ली से हरियाणा में फैल रहा कोरोना, कर्मचारियों को लेकर कही बड़ी बात

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने राज्य में बढ़ रहे कोरोना के मरीजों के लिए एक बार फिर दिल्ली सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि दिल्ली की वजह से हरियाणा में कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश भर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। वहीं इस महामारी पर बीजेपी नेता सियासत करते हुए नजर आ रहे हैं। कोरोना संकट के बीच हरियाणा के स्वास्थ्य और गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि दिल्ली की वजह से हरियाणा में कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा, “दिल्ली में नौकरी करने वाले हरियाणा के लोग पास बनवाकर रोजाना वहां से आते हैं। ऐसे लोग कोरोना कैरियर बने हुए हैं।

अनिल विज ने यहां तक कह दिया है कि निकट भविष्य में वो दिल्ली से सटे हरियाणा बॉर्डर को पूरी तरह सील कर आवाजाही बंद करवा सकते हैं। उनका कहना है कि बॉर्डर के इलाकों में दिल्ली के कारण कोरोना का प्रसार हो रहा है। उन्होंने साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर अपने कर्मचारियों को राजधानी में ही ठहरवाने की व्यवस्था करने के लिए कहा है।


उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि विज ने कहा, पहले तबलीगी जमात के लोग दिल्ली से हरियाणा आए, जिसमें से 120 कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके अलावा सोनीपत में 9 ऐसे लोगों को कोरोना हुआ, जो दिल्ली से हरियाणा आए थे। पानीपत में दिल्ली कर्मचारी की बहन को कोरोना हो गया, जो समालखा थाने में सब-इंस्पेक्टर हैं, इसके बाद उनका पूरा परिवार कोरोना संक्रमण हो गया और पूरे समालखा थाने को क्वॉरंटीन करना पड़ा।

बता दें कि हरियाणा की तुलना में दिल्ली में काफी ज्यादा कोरोना केस हैं। दिल्ली में तीन हजार के पास कोरोना मरीज सामने आ गए हैं। इस महामारी से 54 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं हरियाणा में कुल अभी तक 289 मामले सामने आए हैं, इसमें 176 लोग ठीक भी हो चुके हैं। हालांकि तीन लोगों की मौत भी हुई है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia