पॉप स्टार रिहाना ने किसान आंदोलन पर किया ट्वीट, पूछा - हम इस बारे में क्यों नहीं बात कर रहे?

जानी मानी पॉप सिंगर रिहाना ने भारत में चल रहे किसान आंदोलन पर ट्वीट किया है। उन्होंने सीएनएन द्वारा लिखी गई खबर को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा है, "आखिर हम इसके बारे में बात क्यों नहीं कर रहे?"

फोटो : Getty Images
फोटो : Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

मशहूर पॉप स्टार रिहाना ने किसान आंदोलन पर चिंता जताई है। उन्होंने सीएनएन की एक खबर को अपनी ट्विटर टाइमलाइन पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि "आखिर हम इसके बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं?" ध्यान रहे कि ट्विटर पर रिहाना के 10 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर हैं। रिहाना ने अपने ट्वीट में हैशटैग फार्मर्स प्रोटेस्ट भी इस्तेमाल किया है।

रिहाना ने सीएनएन की जिस खबर को ट्वीट किया है उसकी हेडलाइन में लिखा है, "भारत में प्रदर्शनकारी किसानों और पुलिस के बीच झड़प के बाद दिल्ली के आसपास के इलाकों में इंटरनेट पर रोक।"

रिहाना के इस ट्वीट को करीब 40 हजार लोग री-ट्वीट कर चुके हैं करीब एक लाख लोगों ने लाइक किया है। वहीं देश के कुछ बुद्धिजीवियों ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा है कि आखिर हमारे देश के सेलिब्रिटीज़ इस मामले पर क्यों खामोश हैं। जाने माने इतिहासकार इरफान हबीब ने लिखा है कि उम्मीद है कि हमारे यहां के सेलिब्रिटीज भी कुछ सोचेंगे

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia