पोर्नोग्राफी केस: राज कुंद्रा के खिलाफ चार्जशीट दायर, शर्लिन चोपड़ा बनी गवाह, जानें क्या कहा?

पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बुधवार को 1467 पन्ने की एक चार्जशीट दायर की है। इस चार्जशीट में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा गवाह बनी है। राज कुंद्रा पर पोर्न फिल्‍म बनवाने और मोबाइल एप पर इसकी स्‍ट्रीमिंग का आरोप है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अश्लील वीडियो मामले में राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा और उनकी कंपनियों के खिलाफ1467 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक इस चार्जशीट में मॉडल और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को गवाह बनाया गया है।

खबरों के मुताबिक, शर्लिन चोपड़ा ने अपने बयान में बताया है कि ''उसे शर्लिन चोपड़ा ऐप बनाने के लिए आर्म्स प्राइम प्राइवेट लिमिटेड की तरफ से हायर किया गया था। सौरभ कुशवाह और राज कुन्द्रा इसके डायरेक्टर थे। उन्हें इस एप से होने वाले मुनाफे का 50 फीसदी हिस्सा देने का वादा किया गया था।" शर्लिन चोपड़ा ने आगे बताया कि उसे 50 फीसदी हिस्सा कभी नहीं मिला।


शर्लिन ने आगे बताया कि "राज कुन्द्रा ने आर्म्स प्राइम प्राइवेट लिमिटेड की सहायक कंपनी हॉटशॉट्स ऐप में काम करने के लिए मेरे पास प्रोपजल लेकर आए। इस प्रपोजल में कहा गया था कि ये एप्प अलग है और इसका नाम हॉटशॉट है। इसमें काम करना बिल्कुल ठीक हैं। लेकिन बाद में इसके क्रिएटिव आईडियाज और पैसों को लेकर समझौता नहीं हो पाया। जिसके बाद मैंने हॉटशॉट पर काम करने के लिए राज कुन्द्रा प्रपोजल को मना कर दिया। हालांकि इसके बाद हॉटशॉट्स के क्रिएटिव डायरेक्टर मीता झुनझुनवाला ने मुझे इस काम को करने के लिए मनाने की कोशिश की।"

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia