गृह मंत्री अमित शाह के बंगाल दौरे का विरोध, जगह-जगह लगे 'गो बैक' और ‘बीजेपी बंगाल छोड़ो’ के पोस्टर

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में गृह मंत्री अमित शाह के पहुंचने से पहले वहां पर कई जगहों पर 'अमित शाह गो बैक' के पोस्टर लगे हैं। मिदनापुर में आज अमित शाह का कई कार्यक्रम है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

विनय कुमार

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के दो दिन के दौरे पर कोलकाता पहुंच गए हैं। बंगाल में सियासी उठापटक के बीच अमित शाह का यह दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। लेकिन उन्हें विरोध का सामना करना पर पड़ रहा है।

दरअसरल, पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में गृह मंत्री अमित शाह के पहुंचने से पहले वहां पर कई जगहों पर 'अमित शाह गो बैक' के पोस्टर लगे हैं। मिदनापुर में आज अमित शाह का कई कार्यक्रम है। अमित शाह पश्चिमी मिदनापुर में आज स्वतंत्रता सेनानी खुदीराम बोस को श्रद्धांजलि देंगे। इसके अलावा वे महामाया मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे।

गृह मंत्री अमित शाह के बंगाल दौरे का विरोध, जगह-जगह लगे 'गो बैक' और ‘बीजेपी बंगाल छोड़ो’ के पोस्टर

बता दें कि बीजेपी को रैली की इजाजत नहीं मिलने पर शाह ने ऐलान करते हुए कहा कि मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता कि मुझे अनुमति मिलती है या नहीं। मैं निश्चित रूप से कोलकाता जाऊंगा। अगर राज्य सरकार मुझे गिरफ्तार करना चाहे तो कर सकती है। जिसके बाद कोलकाता पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि रैली की इजाजत बहुत पहले ही दिया जा चुका है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */