मुंबई के जेजे अस्पताल में अभिनेत्री तुनिषा शर्मा का हुआ पोस्टमॉर्टम, परिजनों को रिपोर्ट का इंतजार, खुलेंगे राज?

अभिनेत्री तुनिशा ने बेहद कम उम्र में ही बड़ी कामयाबी हासिल कर ली थी। टीवी सीरियल के अलावा वो कैटरीना कैफ-विद्या बालन जैसी एक्ट्रेस की फिल्मों में भी नजर आ चुकी थीं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मुंबई के जेजे अस्पताल में अभिनेत्री तुनिषा शर्मा का पोस्टमॉर्टम हो गया है। अब परिजनों को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है। 20 साल की टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने शनिवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। तुनिशा का शव मेकअप रूम में पंखे से लटक पाया गया था।

तुनिशा एक्टर शिविन नारंग के साथ म्यूजिक वीडियो शूट कर रही थीं। घटना के समय तुनिशा मेकअप रूम में थीं। खबरों में कहा गया कि तुनिशा अपने को-स्टार शीजान के मेकअप रूम पहुंचीं थी, जबकि शीजान शूटिंग को लेकर बिजी थे। शीजान का कहना है कि जब वे अपने शॉट के बाद मेकअप रूम में पहुंचे तो अंदर से गेट बंद मिला। उन्होंने कई बार आवाज दी, लेकिन कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने मेकअप रूम का दरवाजा तोड़ा तो अंदर तुनिशा को बेसुध हालत में पाया। बाद में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया।


अभिनेत्री तुनिशा ने बेहद कम उम्र में ही बड़ी कामयाबी हासिल कर ली थी। टीवी सीरियल के अलावा वो कैटरीना कैफ-विद्या बालन जैसी एक्ट्रेस की फिल्मों में भी नजर आ चुकी थीं। तुनिशा शर्मा फितूर और बार-बार देखो जैसी फिल्मों में कैटरीना कैफ की छोटी बहन बनकर चर्चा में आई थीं। इसके अलावा उन्हें विद्या बालन की फिल्म कहानी-2 में भी देखा गया था। उन्हें इंटरनेट वाला लव, इश्क सुभल्लाह, गायब, शेर-ए-पंजाब महाराजा रणजीत सिंह जैसे शोज में भी देखा गया था। तुनिशा ने सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म दबंग 3 में भी कैमियो रोल अदा किया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia