तोगड़िया का पीएम पर बड़ा हमला, कहा, राम मंदिर को भूलकर मुस्लिम बीवियों के वकील बने मोदी

प्रवीण तोगड़िया ने कहा की बीजेपी और पीएम मोदी ने राम को धोखा दे दिया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने दिल्ली में 500 करोड़ रुपये का आलीशान कार्यालय बना दिया, लेकिन अयोध्या में रामलला आज भी टांट पर बैठे हैं।

फोटो सोशल मीडिया
फोटो सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने उत्तर प्रदेश के बरेली में बीजेपी और मोदी सरकार की नाकामियों पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए तोड़गड़िया ने कहा, “जनता ने उन्हें राम मंदिर का वकील बनने के लिए वोट दिया था, लेकिन वे तीन तलाक पर कानून बनाकर मुस्लिम बीवियों के वकील बन गए।”

तोगड़िया ने कहा की बीजेपी और पीएम मोदी ने राम को धोखा दे दिया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने दिल्ली में 500 करोड़ रुपये का आलीशान कार्यालय बना दिया, लेकिन अयोध्या में रामलला आज भी टांट पर बैठे हैं। तोगड़िया ने कहा कि केंद्र में बीजेपी की सरकार बने 4 साल से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, बावजूद इसके राम के नाम पर वोट लेने वालों ने मंदिर निर्माण के लिए कोई पहल नहीं की।

तोगड़िया ने बीजेपी और पीएम मोदी को वे सारे वादे याद दिलाए जिन्हें 2014 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने किए थे। तोगड़िया ने कहा कि पेट्रोल-डीजल सस्ता करने, किसनों की कर्जमाफी और युवाओं को रोजगार देने जैसे कई वादो को पीएम मोदी और उनकी पार्टी ने दरकिनार कर दिया है।

अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार पाकिस्तान को भी सबक नहीं सिखा पाई है, सिर्फ मुंह से ही मुंहतोड़ जवाब दे रही है। तोड़गड़िया ने एससी-एसटी कानून पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि ने एससी-एसटी कानून पर पीएम मोदी कहते हैं कि कोर्ट नहीं, संसद निर्णय लेगी और जब राम मंदिर बनाने की बात आती है तो वे कहते हैं संसद नहीं, कोर्ट निर्णय करेगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 21 Sep 2018, 9:46 AM