हेलीकॉप्टर हादसा में बचे कैप्टन वरुण सिंह के लिए दुआओं का दौर जारी, राहुल गांधी बोले- आपके साथ खड़ा है देश

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के शीघ्र और पूर्ण स्वस्थ होने की कामना की है। साथ ही उन्होंने कहा कि भारत आपके साथ खड़ा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

हेलीकॉप्टर हादसे में जीवित बचे वरुण सिंह के लिए देश भर में दुआओं का दौर जारी है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के शीघ्र और पूर्ण स्वस्थ होने की कामना की है। साथ ही उन्होंने कहा कि भारत आपके साथ खड़ा है। बता दें कि तमिलनाडु में कुन्नूर के पास हुए हेलीकॉप्टर हादसे में एक मात्र जीवित बचे वायु सेना के ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह की हालत ‘नाजुक लेकिन स्थिर’ बनी हुई है।

इस हादसे में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और अन्य 11 लोगों की मौत हो गई थी। दुर्घटना में ग्रुप कैप्टन अकेले जीवित व्यक्ति हैं, जबकि अन्य सभी की मौत हो चुकी है।


रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के पिता से बात की थी जिनका बेंगलुरु के अस्पताल में इलाज चल रहा है। बुधवार को कुन्नूर के पास भारतीय वायुसेना के हेलिकॉप्टर दुर्घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। ग्रुप कैप्टन को हाल ही में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद द्वारा असाधारण वीरता के कार्य के लिए शौर्य चक्र से सम्मानित किया गया था।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia