मुंबई में 15 अगस्त से लोकल ट्रेन शुरू करने की तैयारी, जारी किए जा रहे पास, जानें क्या है नियम

मुंबई में दादर रेलवे स्टेशन से बीएमसी अधिकारी अनिल काटे ने बताया कि जिन्होने वैक्सीन के दोनों डोज लिए हैं उनका सर्टिफिकेट वेरिफिकेशन कराकर रेलवे का पास दिया जाएगा। काउंटर सुबह 7 से रात 11 बजे तक चालू है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या में कमी आने के साथ ही मुंबई लोकल को चलाने की तैयारी शुरू हो गई है। मुंबई में 15 अगस्त से लोकल ट्रेन शुरू होंगी, जिसके लिए पास जारी किए जा रहे हैं। दादर रेलवे स्टेशन से बीएमसी अधिकारी अनिल काटे ने बताया, "जिन्होने वैक्सीन के दोनों डोज लिए हैं उनका सर्टिफिकेट वेरिफिकेशन कराकर रेलवे का पास दिया जाएगा। काउंटर सुबह 7 से रात 11 बजे तक चालू है।"

उधर, राज्य में कोरोना संक्रमितों का सामने आना जारी है। महाराष्ट्र के मराठवाड़ा क्षेत्र में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस के 310 नए मामले सामने आए और छह लोगों की मौत हो गई। स्वास्थ्य अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। सभी जिला मुख्यालयों से यूनीवार्ता द्वारा एकत्र किये गये विवरण के अनुसार क्षेत्र के आठ जिलों में से बीड सबसे अधिक प्रभावित रहा जहां 150 नए मामले सामने आये और तीन लोगों की मौत हुई।


इसके बाद औरंगाबाद में 25 मामले सामने आए और दो लोगों की मौत हुई तथा लातूर में 41 मामले दर्ज किए गए और तथा एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं उस्मानाबाद में 74 नए मामले, जालना में 14 मामले, नांदेड़ में चार मामले, हिंगोली और परभणी में एक-एक मामले दर्ज किए गए।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 11 Aug 2021, 9:29 AM