देश भर में मनाई जा रही है दिवाली, राष्ट्रपति कोविंद, पीएम मोदी और राहुल गांधी ने देश वासियों को दी शुभकामनाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दीपावली के शुभ अवसर पर देश वासियों को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा कि रोशनी का यह उत्सव हम सभी के जीवन में नया प्रकाश लेकर आए और हमारा देश सदैव सुख, समृद्धि और सौभाग्य से आलोकित रहे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश भर में दिवाली का त्योहार हर्षोल्हास के साथ मनाया जा रहा है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिवाली के मौके पर देश वासियों को बधाई दी। राष्ट्रपति ने ट्वीट किया, “दिवाली के शुभ अवसर पर सभी देशवासियों को बधाई। आइए इस दिन को हम प्रेम, सहानुभूति और मेल-जोल का दीपक प्रज्‍जवलित करते हुए मनाएं और खासकर जरूरतमंदों के जीवन में खुशियां लाने का प्रयास करें।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दीपावली के शुभ अवसर पर देश वासियों को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्वीट किया, “रोशनी का यह उत्सव हम सभी के जीवन में नया प्रकाश लेकर आए और हमारा देश सदैव सुख, समृद्धि और सौभाग्य से आलोकित रहे।”

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी देश वासियों को दीपवली की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “आप सभी को दिवाली की शुभकामनाएं। आप पर शांति और प्रसन्नता बनी रहे”।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia