राम मंदिर के भूमि पूजन का मुहूर्त बताने वाले 75 साल के पुजारी को मिली धमकी, पुलिस ने दर्ज किया केस

बेलगावी पुलिस के मुताबिक, राम मंदिर के भूमि पूजन का मुहूर्त बताने वाले 75 साल के पुजारी विजयेंद्र को फोन पर धमकी मिली है। पुलिस का कहना है कि फोन करने वाले ने पुजारी से मुहूर्त की बात को वापस लेने को कहा। केस दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जा रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन की तैयारी पूरी हो गई है। कल यानी 5 अगस्त को भूमि पूजन किया जाएगा। इस बीच भूमि पूजना का मुहूर्त बताने वाले पुजारी को कर्नाटक के बेलगावी में फोन पर धमकी मिली है। इस संबंध में बेलगावी के तिलकवाड़ी पुलिस स्टेशन ने मामला दर्ज किया है।

वहीं, पुजारी विजयेंद्र ने बताया कि धमकी देने वाले ने फोन पर कहा कि आपने मुहूर्त की तारीख क्यों बताई? उसने कहा कि आप इसमें शामिल क्यों हो रहे हैं? पुजारी ने धमकी देने वाले से कहा कि आयोजकों ने मुझसे भूमि पूजन की तारीख बताने की अपील की थी और मैंने इसका पालन किया। पुजारी के मुताबिक, धमकी देने वाले ने अपना नाम नहीं बताया। पुजारी ने यह भी बताया कि इससे पहले भी उन्हें कई फोन आ चुके हैं, लेकिन मैंने गंभीरता से नहीं लिया।


बेलगावी पुलिस के मुताबिक, राम मंदिर के भूमि पूजन का मुहूर्त बताने वाले 75 साल के पुजारी विजयेंद्र को फोन पर धमकी मिली है। पुलिस का कहना है कि फोन करने वाले ने पुजारी से मुहूर्त की बात को वापस लेने को कहा था। पुलिस ने बताया कि इस मामले केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। पुजारी विजयेंद्र को धमकी मिलने के बाद बेलगावी के शास्त्री नगर में पुजारी के आवास पर पुलिस कर्मी तैनात कर दिए गए हैं। पुजारी विजयेंद्र पिछले कई सालों से राम मंदिर आंदोलन से जुड़े रहे हैं। इस साल फरवरी में आयोजकों ने उनसे मुहूर्त निकालने के लिए संपर्क किया था। इसके बाद उन्होंने भूमि पूजन का मुहूर्त बताया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;